Uttar Pradesh

देवरिया: 9वीं क्लास की छात्रा को स्कूल की तीसरी मंजिल से दिया धक्का, मौत

लखनऊ। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में आठ साल के प्रद्मुम्न की मौत का मामला अभी सुलक्षा भी नहीं था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। यूपी के देवरिया के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नौवीं क्लास की छात्रा को किसी ने स्कूल की तीसरी मंजिल से नीचे धकेल दिया। गंभीर रूप से घायल छात्रा को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मॉडर्न सिटी मॉटेसरी स्कूल देवरिया के कार्यकारी प्रिंसिपल मिथिलेश मिश्रा ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि घटना के तुरंत बाद छात्रा को अस्पताल ले जाया गया और उसके परिजनों को इस बाबत जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरा स्कूल में पिछले कुछ दिनों से काम नहीं कर रहे थे। स्कूल के टीचर का कहना है लड़कियों के लंच के लिए ऊपर तीसरी मंजिल पर व्यवस्था की गई है और अचानक यह घटना हुई है। उन्होंने कहा कि छात्रा को धक्का दिया गया है या वो खुद गिरी है इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है।

वहीं, छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने उनसे कहा था कि उसे पीछे किसी ने धक्का दिया गया था। यही नहीं स्कूल के बच्चे उनके घर इस बात की जानकारी देने आए थे, नाकि स्कूल का कोई शिक्षक। उन्होंने कहा कि जिस किसी ने भी इस घटना को अंजाम दिया है उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH