Regional

MBBS में एडमिशन नहीं हुआ तो पत्नी को जलाकर मार डाला

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए जलाकर मार डाला क्योंकि वह एमबीबीएस की परीक्षा पास नहीं कर पाई थी। पुलिस ने कहा कि डॉक्टर बनने की इच्छुक 25-वर्षीय महिला हरिका की हत्या के जुर्म में उसके सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति सहित उसके माता-पिता को गिरफ्तार किया गया है।

घटना नागोले इलाके की है। पुलिस ने कहा कि महिला के पति का दावा है कि उसने आत्महत्या की है जबकि घटनास्थल को देखने के बाद लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला का गला दबाने के बाद उसे जला दिया गया। हालांकि इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

इस बीच, महिला के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने ही उसकी हत्या की है। हरिका की मां और बहन ने उसके पति पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हरिका और रूसी की दो साल पहले शादी हुई थी। एमबीबीएस में एडमिशन न होने पर वह हरिका को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। हरिका ने फोन करके अपने माता-पिता को भी इस बात की जानकारी दी थी। फिलहाल पुलिस ने हरिका की हत्या के आरोप में  उसके पति और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH