Uttar Pradeshमुख्य समाचार

अखिलेश के एक और प्रोजेक्ट पर योगी ने मारी सेंध, अब आगरा एक्सप्रेस-वे का करेंगे उद्घाटन

योगी,अखिलेश,सतीश महाना,आगरा एक्सप्रेस-वेअखिलेश के एक और प्रोजेक्ट पर योगी ने मारी सेंध, अब आगरा एक्सप्रेस-वे का करेंगे उद्घाटन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के बनते ही अखिलेश के कई प्रोजेक्ट पर सवालिया निशान लगा दिया गया था। इसी कड़ी में अखिलेश यादव के सबसे बड़े प्रोजेक्ट आगरा एक्सप्रेस-वे को लेकर कहा जा रहा है योगी सरकार इसका अब दोबारा उद्घाटन करेंगी।

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश महाना ने कहा कि एक्सप्रेस वे का दोबारा उद्घाटन किया जायेगा। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश महाना ने दावा किया है कि आगरा एक्सप्रेस-वे का काम अभी पूरा ही नहीं हुआ था उससे पहले अखिलेश ने इसका उद्घाटन कर दिया। मंत्री सतीश महाना की माने तो किसी भी प्रोजेक्ट का उद्घाटन उसके पूरा होने के बाद ही होना चाहिए।

अखिलेश यादव की सरकार ने काम पूरा होने से बहुत पहले ही जल्दबाजी में इस एक्सप्रेसवे का उद्घाटन कर दिया क्योंकि वह जानते थे कि अब वह दोबारा सत्ता में नहीं आने वाले हैं। उनके अनुसार एक्सप्रेसवे पर टोल प्लाजा के निर्माण समेत कई अन्य सुविधाओं को स्थापित करने का काम अभी शेष है। इस प्रोजेक्ट को पूरा होने में करीब 3 से 4 महीने का वक्त लग सकता है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey