18+

अपनी गर्लफ्रेंड से करवाते हैं ये काम तो ध्यान रखें ये बातें, मज़ा हो जाएगा डबल

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। महिला हो या पुरुष अगर उसे पार्टनर नहीं मिलता तो वो मास्टरबेशन का सहारा लेते हैं। कई बार लोग पार्टनर होने के बाद भी मास्टरबेट करते हैं। तो कई मर्द ऐसे भी होते हैं जिन्हे अपने पार्टनर से मास्टरबेशन करवाने में ज्यादा मज़ा आता है। अगर आप भी उनमे से एक हैं तो अपनी महिला पार्टनर से मास्टरबेशन करवाते समय कुछ जरुरी बातों का ध्यान जरूर रखें।

प्रतीकात्मक तस्वीर

स्पीड पर रखें ध्यान: जब आप अपनी महिला पार्टनर मास्टरबेशन करवा रहें हो तो इस बात का ध्यान दें की उन्हें बताएं की जब आप के अंदर उत्तेजना अधिक हो तो वह स्पीड को और तेज कर दें इससे दोनों को चरम आनंद का अनुभव होगा।

माहौल बनायें: अगर आप अपनी महिला पार्टनर से मास्टरबेशन करवा रहें हैं और उसी दौरान आप उस पल को हसीन बनाने के लिए आप ब्लोजॉब ले सकतें हैं लेकिन इस बात का ध्यान रखें उन्हें नही पसंद हो उसे न करे।

अच्छी ग्रिप: मास्टरबेशन करवातें समय आप अपनी महिला पार्टनर को इस बात का अहसास करवाएं की वो आप के लिंग को मजबूती से पकड़े और फिर देखिए कैसा आनंद आता है, लेकिन इस तरह का काम करवाते समय दोनों को अपने मूड को फ्रेश और पल को रोमांचक बनाना होगा तभी एक बेहतर सेक्स की उम्मीद की जाकती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH