Tuesday , 19 September 2017
डांस करते हुए बच्ची के सिर के बाल समेत उखड़ गई खाल, फोटो देखने से पहले दिल कर लें मजबूत

डांस करते हुए बच्ची के सिर के बाल समेत उखड़ गई खाल, फोटो देखने से पहले दिल कर लें मजबूत

लखनऊ। यूपी के इलाहाबाद से एक ऐसा मामले सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। यहां डीजे पर डांस कर रही 12 साल की एक बच्ची के बाल अचानक जेनरेटर में फंस गए। इससे उसके बाल समेत सिर की पूरी चमड़ी बाहर निकल गई। हादसे के तुरंत बाद बच्ची बेहोश हो गई। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना इलाहाबाद के मेजा थानाक्षेत्र स्थ‍ित अकोढ़ा गांव की है। यहां के कुछ बुजुर्ग शुक्रवार को गया धाम की यात्रा पर जा रहे थे। गांव के लोगों ने उनकी विदाई के लिए डीजे का इंतजाम किया था। सब डीजे की धुन में मस्त थे। इसी बीच डांस करते हुए हेमा नाम की लड़की जेनरेटर के पास पहुंच गई। वह गानों की धुन में इतना मस्त थी कि उसे पता ही नहीं चला कि कब उसके बाल जेनेरेटर में फंस गए। जनरेटर में बाल फंसते ही वह दर्द के मारे चीख पड़ीं। जब तक कोई उसकी मदद करता उसकी सिर की चमड़ी पूरी तरह से उखड़ कर बाहर आ गई। बच्ची की हालत देखकर वहां लोगों की रूह कांप गई।

बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के वहां पहुंचते ही वह तत्काल उसे ऑपरेशन थिएटर में ले गए। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसके सिर की खाल कर ऑपरेशन किया गया। फिलहाल बच्ची आईसीयू में एडमिट है।

 

=>
=>
loading...

About BRIJESH SINGH

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

*

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates