Entertainment

रणवीर-दीपिका की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, जानें क्या है सच

 

मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच अफेयर होने की ख़बरें लंबे समय से चली आ रही हैं लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर न तो कभी इंकार किया है और ही इकरार। हालांकि अब दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

रणवीर और दीपिका की ये फोटो सोशल मीडिया पर एक फैन पेज पर पोस्ट की गई है। हालांकि यह फोटो कब की है इस बात का पता अभी नहीं चला पाया है, लेकिन उनके फैंस बता रहे हैं कि साल 2015 में इस कपल ने वोग मैगजीन के लिए एक फोटोशूट किया था, ये फोटो तब की है। हालांकि सच क्या है ये तो दीपिका और रणवीर ही जाने, लेकिन उनकी इस फोटो से मीडिया तो मसाला जरूर मिल गया है।

बता दें कि रणवीर सिंह से पहले दीपिका रणबीर कपूर के साथ इश्क के पेंच लड़ा चुकी हैं। उन्होंने तो अपने गले पर रणबीर के नाम का टैटू तक बनवा लिया था
लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला। अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर अपनी कोस्टार कटरीना कैफ के करीब आ गए जो दीपिका को नागवार गुजरा। इसके बाद उन्होंने रणबीर से ब्रेकअप कर लिया।

बता दें कि रणवीर और दीपिका संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में नजर आने वाले हैं। जिसमें एक बार फिर दोनों साथ रोमांस करते नजर आएंगे। ‘पद्मावती’ में जहां दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में नजर आने वाली हैं, वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आएंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH