मुख्य समाचार

मुंह छुपाकर स्कूटी से आधी रात को सड़क पर घूमती नजर आईं किरण बेदी, जानिए वजह

नई दिल्ली। पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी शुक्रवार रात अपनी एक महिला मित्र के साथ स्कूटी पर सवार होकर सड़कों पर घूमतो हुई नजर आईं। इस दौरान वह दुपट्टे से अपना चेहरा छुपा रहीं थी ताकि उन्हें कोई पहचान ने लें। हालांकि बाद में जब लोगों को किरण बेदी के ऐसा करने का कारण पता चला तो उनकी जमकर तारीफ हुई।

दरअसल, किरण बेदी ने महिलाओं की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए ये प्रयोग किया। स्कूटी की सवारी के जरिए वो जानना चाहती थी कि पुडुचेरी में सड़कों पर रात के समय महिलाओं की सुरक्षा के लिए हालात कैसे हैं और अगर कहीं खामियां हैं तो उन्हें कैसे ठीक किया जा सकता है।

किरण बेदी ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें लगता है कि पुडुचेरी में महिलाएं रात में भी सुरक्षित हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि वह कुछ उपायों का सुझाव देगी जो पुलिस को सुरक्षा बढ़ाने के लिए लेने की जरूरत है।

तस्वीरों में किरण बेदी एक महिला के साथ स्कूटर के पीछे बैठी हैं और सिर पर दुपट्टा ओढ़कर अपनी पहचान छुपाने की कोशिश कर रही हैं जिससे लोग उन्हें पहचान ना सकें। हालांकि इस दौरान वह मीडिया के कैमरों में कैद हो गईं। बताया जा रहा है कि किरण बेदी ने यह दौरा बेहद गोपनीय रखा था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH