City NewsTop Newsलखनऊ

आगरा ADM का बेटा निकला सुपारी किलर, लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

आगरा ADM, सुपारी किलर, लखनऊ पुलिस, पीजीआई, नरेंद्र सिंह , यथार्थ सिंह , फूड एवं सिविल सप्लाई

लखनऊ। लखनऊ पुलिस ने आगरा के एडीएम (फूड एवं सिविल सप्लाई) नरेंद्र सिंह के बेटे यथार्थ सिंह उर्फ अमित उर्फ आर्यन को गिरफ्तार किया है। आरोपी के साथ उसके 4 और साथियों को भी हिरासत में लिया गया है। आरोपियों पर आरोप है कि ये सुपारी लेकर लोगों की हत्या करते हैं।आगरा ADM, सुपारी किलर, लखनऊ पुलिस, पीजीआई, नरेंद्र सिंह , यथार्थ सिंह , फूड एवं सिविल सप्लाईएसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि एडीएम के बेटे आर्यन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीजीआई इलाके के एक निवासी की भाड़े पर हत्या की थी। आरोपी आर्यन और उसके साथियों ने हत्या की वारदात में चोरी की कार का इस्तेमाल किया था। घटना को अंजाम देने के बाद कार को चिनहट क्षेत्र में जला दिया गया था।

आरोपी को गोमतीनगर के विभूतिखंड इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 11 हजार रुपये और मोबाइल फोन बरामद किया है। वहीं घटना में प्रयुक्त जली हुई कार भी बरामद की है।

आपको बता दें कि 8 अगस्त को पीजीआई इलाके के अवध विहार कालोनी स्थित गटर में चिनहट की न्यू नंदी विहार कालोनी निवासी टाइल्स मिस्त्री राजेश रावत का अधजला शव बरामद हुआ था। उसके गले पर धारदार हथियार की चोट के निशान मिले थे। शव पर मौजूद कपड़ों की जेब से पैनकार्ड व विजिटिंग कार्ड के जरिये पहचान हुई थी।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal