Entertainment

बादशाहो की शूटिंग के दौरान अजय देवगन ने क्रू-मेंबर्स के साथ कर दिया था ये कांड

बादशाहो, अजय देवगन, इलियाना डीक्रूज, बॉलीवुड, क्रू-मेंबर्स, मिलन लुथरिया

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन अगले महीने अपनी नई फिल्म बादशाहो लेकर आ रहे हैं। अजय देवगन को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं जिसको लेकर वह फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। वैसे ये बात सभी जानते हैं कि अजय देवगन शांत स्वभाव के हैं लेकिन जब भी उन्हें मस्ती करने का मौक़ा मिलता है वह इससे नहीं चूकते। अजय ने बादशाहो की शूटिंग के दौरान भी कुछ इसी तरह की मस्ती अपने क्रू मेंबर्स के साथ की थी जो उनपर भारी पड़ गई।

बादशाहो के डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने हाल ही में अजय देवगन के इस कांड का खुलासा किया। मिलन लुथरिया ने बताया कि कुछ दिन पहले शिवरात्री के दिन उन्हें रात में ‘बादशाहों’ का एक एक्शन सीन शूट करना था। पता नहीं अजय देवगन को उस वक्त क्या सूझी कि उन्होंने कुछ मिठाइयों में भांग मिला दी और प्रसाद बताकर क्रू-मेंबर्स को खिला दिया। बस फिर क्या था सारे क्रू-मेंबर्स नशे में आ गए और माहौल अलग ही हो गया।

बता दें कि बादशाहो 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के गाने पहले ही चर्चा में आ चुके हैं। चाहे सनी लियोन और इमरान हाशमी की हॉट केमिस्ट्री वाला पिया मोरे हो या फिर अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज का मेरे रश्के कमर। मेरे रश्के कमर को तो यू ट्यूब पर 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal