Lifestyle

चेहरे के साथ बालों को भी दें जान, रूखे बालों से निपटें ऐसे

ब्यूटी टिप्स, बालों का रूखापन, बालों के लिए टिप्स, कॉस्मेटिक उत्पाद, लिव इन कंडीशनर, वॉल्यूमनाइज़र, सीरम, हेयर स्प्रे

लखनऊ। अगर बात सजने संवरने की हो तो सबसे खास और पहले चेहरा ही नज़र आता है लेकिन बिना अच्छे और स्वस्थ बालों के आपका मेकअप भी अधूरा है। मेकअप के लिए आप किसी भी तरह का मोलतोल नहीं कर सकतीं वहीं बालों के उत्पाद पर ध्यान तक नहीं देतीं। बिना किसी सूझ बूझ के हेयर प्रोडक्ट्स खरीद लेती हैं। ब्यूटी टिप्स, बालों का रूखापन, बालों के लिए टिप्स, कॉस्मेटिक उत्पाद, लिव इन कंडीशनर, वॉल्यूमनाइज़र, सीरम, हेयर स्प्रेऐसे में आगे आपको अपने बालों के नुकसान के लिए लाखों महंगे जतन करने पड़ते हैं। ऐसे में जानिए कि किस तरह आप इन हे्यर प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर अपने बालों की उम्र बढ़ा सकतीं हैं।ब्यूटी टिप्स, बालों का रूखापन, बालों के लिए टिप्स, कॉस्मेटिक उत्पाद, लिव इन कंडीशनर,  वॉल्यूमनाइज़र,  सीरम,  हेयर स्प्रेहेयर स्प्रे- इसे सूखे बालों में इस्तेमाल किया जाता है। इसे ज्यादातर हेयर सेट करने के बाद ही उपयोग किया जाता है जिससे आपके बाल लंबे समय तक सेट रहते हैं।

मूस- अगर आपके बाल काफी कम हैं और आप इन्हें घना दिखाना चाहती हैं, तो आप मूस का इस्तेमाल कर सकती हैं। इसे आप मिडलेंथ से बालों की जड़ों तक लगाएं।ब्यूटी टिप्स, बालों का रूखापन, बालों के लिए टिप्स, कॉस्मेटिक उत्पाद, लिव इन कंडीशनर,  वॉल्यूमनाइज़र,  सीरम,  हेयर स्प्रेलिव इन कंडीशनर- आप हमेशा शैंपू के बाद कंडीशनर को धो देती हैं, लेकिन लिव इन कंडीशनर के आप बाल सूखने के बाद लगाएं और इसे धोने की जरूरत नहीं है।

सीरम- ये प्रोडक्ट आजकल के मौसम के हिसाब से है। इससे बाल प्रदूषण से सुरक्हैषिक रहते हैं। साथ ही चमक भी देता है। ध्यान देने वाली बात ये है कि इसे गंदे बाल में न लगाएं। हमेशा शैम्पू ही इसका इस्तेमाल करें।ब्यूटी टिप्स, बालों का रूखापन, बालों के लिए टिप्स, कॉस्मेटिक उत्पाद, लिव इन कंडीशनर,  वॉल्यूमनाइज़र,  सीरम,  हेयर स्प्रेवॉल्यूमनाइज़र- इसका इस्तेमाल हेयर स्टाइल बनाने से पहले करें। इससे आपके बालों का वॉल्यूम बढ़ेगा और आपके बाल ज्यादा घने दिखेंगे।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal