Gadgets

इंटेक्स ने लांच किया ‘एक्वा पॉवर 4’, कीमत 5499 रुपये

5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है 'एक्वा पॉवर 4' में, इंटेक्स ने लांच किया 'एक्वा पॉवर 4' कीमत 5499 रुपये, किफायती स्मार्टफोन 'एक्वा पॉवर 4', intex aqua power 4intex-aqua-power4

5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है ‘एक्वा पॉवर 4’ में

नई दिल्ली| घरेलू स्मार्टफोन निर्माता इंटेक्स ने बुधवार को किफायती स्मार्टफोन ‘एक्वा पॉवर 4’ उतारा, जिसकी कीमत 5,499 रुपये है और इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी लगी है।

यह फोन नवीनतम एंड्रायड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। ‘एक्वा पॉवर 4’ में 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है। इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर के साथ 1 जीबी रैम है।

यह भी पढ़ें- एचटीसी ने स्कवीज फीचर के साथ उतारा है यू 11 को

इंटेक्स टेक्नॉलजी के उत्पाद प्रमुख (मोबाइल) इशिता बंसल ने एक बयान में कहा, “इंटेक्स में हम उपभोक्ता की जरूरतों को पूरा करने के लिए स्मार्ट उत्पाद बनाते हैं और ‘एक्वा पॉवर 4’ युवा पीढ़ी को निर्बाध अनुभव मुहैया कराएगी।”

इस स्मार्टफोन में ‘गाना’ और ‘शेंडर’ जैसे एप पहले से ही इंस्टाल होंगे। इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा (फ्लैश के साथ) तथा 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन ब्लैक और गोल्ड दो रंगों में उपलब्ध है।

=>
=>
loading...