RegionalTop News

लालू की दो टूक, तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा

लालू ने कहा नीतीश ने कभी नहीं मांगा इस्तीफा, लालू की दो टूक तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा, तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोपtejashwi yadav lalu yadav rabri devi

लालू ने कहा, नीतीश ने कभी नहीं मांगा इस्तीफा

पटना। भ्रष्टाचार के आरोपों से जूझ रहे बिहार के डिप्युटी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर जेडीयू और आरजेडी में जारी टकराव के बीच लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान दिया है।

लालू ने कहा नीतीश ने कभी नहीं मांगा इस्तीफा, लालू की दो टूक तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा, तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप
tejashwi yadav lalu yadav rabri devi

तेजस्वी के इस्तीफे की अटकलों को एक बार फिर खारिज करते हुए आरजेडी सुप्रीमो ने कहा कि नीतीश ने कभी भी उनके बेटे का इस्तीफा नहीं मांगा है।

लालू ने कहा कि सत्ताधारी महागठबंधन में दरार की बातें मीडिया के दिमाग की उपज है। आरजेडी सुप्रीमो ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘नीतीश से मेरी बात होती रहती है। नीतीश ने कभी भी इस्तीफा नहीं मांगा।’

यह भी पढ़ें- जेटली मानहानि मामले में हाई कोर्ट ने केजरीवाल पर लगाया जुर्माना

बता दें कि भ्रष्टाचार के आरोपों पर नीतीश द्वारा तेजस्वी का इस्तीफा मांगने की खबरें आ चुकी हैं। वहीं, कई जेडीयू नेता भी सार्वजनिक तौर पर यह दोहरा चुके हैं कि तेजस्वी को आरोपों पर सार्वजनिक तौर पर सफाई देना चाहिए।

वहीं तेजस्वी इस्तीफा न देने पर अड़े हुए हैं। लालू का ताजा बयान ऐसे वक्त में आया है जब बुधवार शाम जेडीयू विधायक दल की बैठक होने वाली है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरजेडी सुप्रीमो के साथ उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी मौजूद थीं। राबड़ी और लालू, दोनों ने ही दोहराया कि महागठबंधन में कोई दरार नहीं है।

लालू ने कहा कि नीतीश महागठबंधन के नेता हैं, इसलिए ही उन्हें सीएम बनाया गया है। आरजेडी प्रमुख ने उम्मीद जताई कि सरकार पांच साल चलेगी। हालांकि, लालू ने यह आरोप लगाया कि बीजेपी नीतीश पर डोरे डालने की कोशिश कर रही है।

आरजेडी सुप्रीमो ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको लार नहीं टपकाना चाहिए। नीतीश से बोलचाल बंद होने की खबरों पर लालू ने कहा कि उनकी रोजाना ही नीतीश से बात होती रहती है।

तेजस्वी अपने आरोपों पर सफाई क्यों नहीं देते, इस सवाल के जवाब में आरजेडी सुप्रीमो ने कहा कि उन्हें और तेजस्वी को जहां इस विषय पर बोलना होगा, वहां बोल देंगे।

=>
=>
loading...