Other News

OMG, टमाटरों की सुरक्षा के लिए गार्ड तैनात!

इंदौर में टमाटरों की सुरक्षा के लिए बंदूकधारी सुरक्षाकर्मी तैनातsecurity guard for tomato in indore

इंदौर में टमाटरों की सुरक्षा के लिए बंदूकधारी सुरक्षाकर्मी तैनात

इंदौर| लगता है जमाना सचमुच बदल रहा है, अभी तक माननीयों या अन्‍य लोगों के लिए सुरक्षा गार्ड तैनात होते हुए तो सुना था लेकिन क्‍या आप विश्‍वास करेंगे कि अब टमाटरों के लिए भी सुरक्षा गार्ड तैनात होने लगे हैं।

इंदौर में टमाटरों की सुरक्षा के लिए बंदूकधारी सुरक्षाकर्मी तैनात
security guard for tomato in indore

जी हां, मध्य प्रदेश के इंदौर में टमाटरों की सुरक्षा के लिए बंदूकधारी सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है, ताकि टमाटरों को चोरी होने और लुटने से रोका जा सके।

यह भी पढ़ें- OMG! बीमारी से बचने के लिए यह महिला पीती है semen

पिछले दिनों मुम्बई में टमाटर की चोरी की खबर आने के बाद इंदौर के टमाटर कारोबारी सतर्क हो गए हैं क्योंकि इन दिनों टमाटर के दाम खुदरा बाजार में 100 रुपये प्रति किलो को पार कर गए हैं।

यही कारण है कि थोक में टमाटर की बिक्री करने वाले व्यापारियों ने मंडी अधिकारियों से सुरक्षा की मांग की और उसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की है। सुभाष नारंग नामक कारोबारी ने संवाददाताओं को बताया कि थोक में टमाटर 65 रुपये और फुटकर में 100 प्रति किलो की दर से बिक रहा है।

व्यापारियों को इस बात का डर बना रहता है कि कहीं चोरी न हो जाय, इसलिए टमाटरों के लिए सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। दुकान के आसपास जो सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं, वे बंदूकधारी हैं। इससे थोक कारोबारी पूरी तरह निश्चिंत होकर अपना करोबार कर रहे है।

=>
=>
loading...