Uttar Pradesh

भाजपा कार्यकर्ता की पुलिस ने की पिटाई, थाने में हंगामा

मुरादाबाद जिले के भाजपा कार्यकर्ता की पुलिस ने की पिटाई, भाजपा कार्यकर्ता की पुलिस ने की पिटाई, थाने में हंगामाMORADABAD BJP

मुरादाबाद जिले के भाजपा कार्यकर्ता की पुलिस ने की थी पिटाई

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के महबुल्लागंज में लाजपतनगर पुलिस चौकी के सिपाहियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कटघर थाना परिसर में जमकर हंगामा किया। कई दर्जन भाजपा कार्यकर्ता कटघर थाने पहुंच कर जमकर नारेबाजी की और सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग करने लगे।

मुरादाबाद जिले के भाजपा कार्यकर्ता की पुलिस ने की पिटाई, भाजपा कार्यकर्ता की पुलिस ने की पिटाई, थाने में हंगामा
MORADABAD BJP

जानकारी के मुताबिक, महबुल्लागंज निवासी भाजपा नेता बॉबी प्रजापति शुक्रवार देर रात अपने मुहल्ले में थे। इसी बीच लाजपत नगर चौकी के अबरार सहित दो सिपाही मौके पर पहुंचे और बॉबी से अभद्रता की। कुछ ही देर में भाजपा नेता विवेक शर्मा, अरविंद ठाकुर और बॉबी सक्सेना सहित कई दर्जन नेता थाने के सामने एकत्र हो गए।

यह भी पढ़ें- उप्र में छाए घने बादल, तीन दिनों तक बारिश का अनुमान

सिपाहियों पर सट्टे के कारोबार के रुपये लेने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने मामला संभालने का प्रयास किया, लेकिन कार्यकर्ता किसी भी हालत में मानने को तैयार नहीं थे।

पुलिस भाजपा नेताओं को बैठा कर समझाने का प्रयास करती रही, लेकिन नेता कार्रवाई किए जाने का दबाव बनाते रहे। इसी दौरान थाना परिसर में योगी जिंदाबाद, मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगने लगे। किसी तरह नेताओं को समझाया गया और नारेबाजी बंद करवाई गई।

भाजपा कार्यकर्ताओं को सुबह तक जांच कर कार्रवाई की संस्तुति देकर वापस भेजा गया। वहीं कार्यकर्ताओं ने सुबह तक कार्रवाई न होने की दशा में उच्च अधिकारियों से इसकी शिकायत करने की बात कही है।

पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए फूंक फूंक कर कदम रख रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी ने सफाई यह दी है कि उसकी नेमप्लेट देख कर लोगों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था, जिसके बाद विवाद हो गया।

सीओ कटघर चक्रपाणी त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित की तरफ से तहरीर ले ली गई है। मामले में जांच की जाएगी जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

=>
=>
loading...