18+Video

दिल्ली में चलती कार में कपल कर रहे थे सेक्स, वीडियो हुआ वायरल

आप लोगों को कुछ तो याद होगा ही डांसिंग वाली कार के बारे में क्या आप को कुछ याद आया है। नहीं न तो हम याद दिला देते हैं यह शब्द आपने आमिर की मूवी पीके में सुना होगा। इन दिनों एक ऐसा ही वीडयो वायरल हो रहा है, जिसमे दो युवा जोड़े एक कार के अन्दर कुछ अश्लील खुराफात करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस वीडियो में यह जोड़ा सडक़ पर चलती हुई लाल कलर की कार में कुछ अनोखे डांस करते कैद हुए हैं। आजकल के युवा इतना ज्यादा ओपन माइंडेड हो गए हैं कि सडक़ों पर खुलेआम कुछ भी करते हुए जरा भी नहीं डरते एक से बढक़र अश्लील हरकते करते रहते हैं और जरा भी नहीं डरते। लड़कियों को कई बार ऐसी अश्लील हरकतें करते पकड़ा गया है।

मेट्रो सिटीज जैसे की मुंबई और दिल्ली में तो ऐसे कारनामे अक्सर होते देखे जाते हैं। कहीं सरेआम सडक़ों पर दो जोड़े आपस में लिप्त होकर अंतर्नग हो जाते हैं, तो मेट्रो में युवा अपने शक्ति प्रदर्शन करते नजर आ जाते हैं।

अभी इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे युवा चलती कार में कुछ अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं। ऐसा सुनने में आ रहा है कि यह लाल कलर की गाड़ी दिल्ली के किसी इलाके की है।

जिसका वीडियो सोशल नेटवर्किंग पर बड़े जोर शोर से वायरल हो रहा है। ऐसे कई तरह के विडियोज आपको देखने को मिल जायेंगे, लेकिन यह वीडियो कुछ और भी आगे बढ़ गया है।

देखें खबर का वीडियो

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar