Uttar Pradeshमुख्य समाचार

योगी सरकार का आज जारी नहीं हो पाएगा श्वेत पत्र

योगी सरकार , सपा सरकार , आदित्यनाथ योगी, अखिलेश यादव, श्वेत पत्र

100 दिन पूरे होने पर रविवार को जारी होने वाला श्वेत पत्र टला

लखनऊ। यूपी की योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर रविवार को श्वेत पत्र कार्यक्रम होना था, जो अब टल गया है। एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद पहली बार रविवार को यूपी के दौरे पर आ रहे हैं इसी कारण श्वेत पत्र के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है।योगी सरकार , सपा सरकार , आदित्यनाथ योगी, अखिलेश यादव, श्वेत पत्रवहीं जारी होने वाले श्वेत पत्र में पूर्व की सपा सरकार की विफलताओं और वर्तमान भाजपा सरकार की उपलब्धियों के महत्वपूर्ण बिन्दु शामिल हो सकते हैं।  पत्र में अखिलेश यादव सरकार की विफलताओं का जिक्र होगा क्योंकि वह प्रदेश की जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। इसी के साथ सीएम आदित्यनाथ योगी इस मौके पर अपनी सरकार की 100 दिन की उपलब्धियों, नई योजनाओं और कार्यक्रमों का खाका पेश कर सकते हैं।

आपको बता दें कि सीएम योगी ने बीते शनिवार को ‘181 महिला हेल्पलाइन’ की शुरुआत की और 64 बचाव वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। वहीं कन्या भ्रूण हत्या रोकने के लिए ‘मुखबिर योजना’ की भी शुरुआत की गई थी।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी कहा था कि श्वेत पत्र से ये पता चलेगा कि सपा सरकार से उन्हें विरासत में क्या मिला और योगी सरकार ने अब तक क्या किया है।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal