Lifestyle

ईद के मौके पर आप ऐसे दिख सकती हैं खास और खूबसूरत

मेकअप किट, ब्यूटी टिप्स, ईद

 

 

अगर दिखना है खास तो तैयार हों कुछ ऐसे

 लखनऊ। अगर आप भी  ईद के मौके पर कुछ खास दिखना चाहती है  तो ट्राई कीजिए ये ब्यूटी टिप्स। इससे आप ईद पार्टी की रौनक बनकर खुद को स्पेशल फ़ील करा सकती हैं।मेकअप किट, ब्यूटी टिप्स, ईदआंखों में कुछ इस तरह लगाऐं सुरमा

 जिसकी आंखे थोड़ी बड़ी होती हैं उनके लिए तो आंखों में हल्का सा काजल या सूरमा और मस्करा ही काफी होता है, लेकिन अगर आपकी आंखे छोटी हैं तो आप खुद उन्हें आकर्षक बना सकती हैं। इसके लिए आप काजल या सूरमा थोड़ा सा मोटा लगाएं और आई लाइनर लगाना न भूलें।

लिक्विड बेस फाउंडेशन लगाए

दिन में हल्का मेकअप करने के लिए नैचुरल शेड का लिक्विड बेस फाउंडेशन लेकर उसे अच्छी तरह ब्लेंड करके चेहरे पर लगाएं। साथ ही इसे मैट फिनिश देने के लिए कॉम्पैक्ट का इस्तेमाल जरूर करें। अगर चेहरे पर कोई दाग-धब्बे हैं तो कंसीलर जरूर लगाऐं। पीच आईशैडो लगाऐं और लिक्विड लाइनर, मस्करा लगाऐं।

मेकअप फिक्सर लगाना न भूलें

गर्मी का मौसम और ईद का खास मौका, ऐसे में मेकअप करते वक्त एक बात का ध्यान जरूर रखें कि गर्मी की वजह से उमस जरूर होगी। ये उमस थोड़ी ही देर में आपका मेकअप फीका कर सकती है इसलिए मेकअप फिक्सर जरूर लगाऐं। इससे आपका मेकअप पसीने के साथ निकलेगा नहीं।

 हैवी मेकअप से बचें

खुशी के इस मौके पर कुछ लड़कियां खास दिखने के लिए हैवी मेकअप कर लेती हैं। इसकी वजह से उनकी फोटो तो अच्छी आती है लेकिन उजाले में ये मेकअप देखने में कुछ अजीब लगता है, इसलिए मेकअप लाइट ही रखें। इससे आपको टचअप करने में भी आसानी होगी।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal