Entertainment

‘नच बलिए 8’ के फाइनल में नहीं, अस्पताल में दिखेंगी भारती

नच बलिए 8 फाइनल, कमेडियन भारती सिंह, कोकिलाबेन अस्पताल, इंडियन टेलीविजन अकादमी अवॉर्ड्स में भारती

इस वजह से भारती  हुईं ‘नच बलिए 8’ के फाइनल से बाहर

लखनऊ। स्टैंडअप कॉमेडी से फेम में आईं भारती सिंह इस बार ‘नच बलिए 8’ के फाइनल में नज़र नहीं आएंगी। फाइनल के दौरान हो सकता है कि भारती अस्पताल में भर्ती हों क्योंकि इस समय वो परफॉर्म नहीं कर सकती हैं।नच बलिए 8 फाइनल, कमेडियन भारती सिंह, कोकिलाबेन अस्पताल, इंडियन टेलीविजन अकादमी अवॉर्ड्स में भारतीदरअसल फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। बात ये है कि शो में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आ चुकीं भारती को गुरुवार रात करीब 3 बजे आचानक से पेट में दर्द हुआ। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया जहां चेकअप के बाद पता चला कि उनके गॉल ब्लैडर में स्टोन (पथरी) है। उन्हें अब डॉक्टरों की देख-रेख में रखा गया है साथ ही उन्हें अब लीवर सर्जरी की भी जरूरत है।

इस दौरान भारती ने अपने फैन्स को अपनी सेहत का अपडेट देते हुए इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और सभी फैंस का धन्यवाद किया है। भारती ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आपकी दुआओं के लिए सबको धन्यवाद। मैं अब काफी अच्छा महसूस कर रही हूं।”

भारती और उनके मंगेतर हर्ष ने शो में काफी अच्छा परफॉर्म किया है और दोनों शो के फाइनल में भी पहुंच चुके थे लेकिन अब भारती की हालत को देखते हुए ऐसा नहीं लगता कि जोड़ी फिनाले में नजर आएगी। साल 2012 में भारती को इंडियन टेलीविजन अकादमी अवॉर्ड्स में बेस्ट अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया था।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal