Entertainment

‘दि कपिल शर्मा शो’ पर वापस आ रहा ये साथी

कपिल शर्मा, चंदू चायवाला, दि कपिल शर्मा शो, सुनील ग्रोवर और कपिल का झगड़ा

कपिल के शो में होगी उनके बचपन के दोस्त की वापसी

लखनऊ। कपिल शर्मा के साथ एक बार फिर से शो में वापसी कर रहें उनके बचपन के दोस्त। ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि ‘चंदू चायवाला’ के नाम से फेमस चंदन प्रभाकर हैं।कपिल शर्मा, चंदू चायवाला, दि कपिल शर्मा शो, सुनील ग्रोवर और कपिल का झगड़ासुनील ग्रोवर और कपिल के झगड़े के बाद से ही चंदू शो से गायब चल रहे थे लेकिन बहुत जल्द वो शो में वापसी करने वाले हैं। एक अंग्रेजी वेब पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने अपनी वापसी की पुष्टि की है।

चदंन का कहना है, ”मैं शो में वापस आने के लिए उत्साहित हूं। हां, हमारे बीच में कुछ विवाद था, लेकिन हम दोनों भाई हैं और हमें एक साथ ही बहुत आगे जाना है। जो कुछ भी हमारे बीच हुआ था हमने वो सब अब सुलझा लिया है।”

हालांकि, कपिल शर्मा की तरफ से चंदन की वापसी पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के एक फ्लाइट में लौटते समय झगड़ा हो गया था।

खबरें थीं कि कपिल शर्मा ने इस फ्लाइट में सुनील ग्रोवर पर जूता फेंका है। इस विवाद के बाद से ही सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर ने शो में आना बंद कर दिया था और इससे शो की टीआरपी में बहुत गिरावट आ गई थी।

 

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal