Entertainment

किसने कहा सलमान खान को ‘लल्लू टाइप आदमी’?

सलमान खान, सोहेल खान, कबीर खान, फिल्म ट्यूबलाइट, केआरके

‘ट्यूबलाइट’ की रिलीज़ पर सलमान खान बने लल्लू

लखनऊ। लोगों पर अक्सर भद्दे कमेंट करने वाले कमाल आर खान (केआरके) ने इस बार सलमान खान को अपना निशाना बनाया है। केआरके ने शुक्रवार को रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर कई टिवट् किए हैं। उन्होनें ना सिर्फ फिल्म का बल्कि सलमान और उनके भाई सोहेल का भी बेहद मजाक उड़ाया है।

सलमान खान, सोहेल खान, कबीर खान, फिल्म ट्यूबलाइट, केआरकेउन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “मैं थिएटर में अकेले ही बैठकर ‘ट्यूबलाइट’ देख रहा हूं। मतलब लोगों में इसे देखने का कोई एक्साइटमेंट नहीं है। तो कबीर खान ने फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ से दो कैरेक्टर्स को फिल्म में लिया है। पहला छोटा बच्चा, जिसे सलमान ने प्ले किया है और दूसरा बाप का जो सोहेल खान कर रहे हैं।”

उनका ट्वीट का सिलसिला यहीं नहीं थमा बल्कि आगे लिखा, “भाईजान ने लल्लू टाइप आदमी की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है। भाई ऑस्कर पक्का है। किसने कहा था ये रोल करने को?” वहीं फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान के बारे में कहा, “इंटरवल हो गया और अगर आप कबीर खान से यह सीखना चाहते हैं कि लिटिल ब्वॉय जैसी बेहतरीन फिल्म को कैसे बकवास फिल्म ट्यूबलाइट में कन्वर्ट किया जा सकता है, तो इसे देखें। भाई कबीर खान क्या आप ये बता सकते हैं कि वाकई बनाना क्या चाहते थे, और आपने ट्यूबलाइट बनाने का फैसला क्यों लिया? यह टॉर्चर है सर।” वहीं सोहेल खान के बारे में उन्होंने लिखा कि जिस फिल्म से उनका नाम जुड़ जाए उसे इंसान तो क्या शैतान भी फ्लॉप होने से नहीं बचा सकता।

 

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal