Top Newsमुख्य समाचार

मारा गया वानी का उत्तराधिकारी हिज्बुल कमांडर सबज़ार बट्ट

हिज्बुल कमांडर सबज़ार बट्ट को सेना ने मार गिराया, बुरहान वानी का उत्ताराधिकारी, हिज्बुrल कमांडर सबज़ार बट्ट, पुलवामा जिले के त्राल इलाकेsabzar Bhat

हिज्बुल कमांडर सबज़ार बट्ट को सेना ने मार गिराया

नई दिल्ली। भारतीय सेना को जम्मू-कश्मीर में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों ने बुरहान वानी की मौत के बाद दक्षिण कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिदीन की कमान संभालने वाले सबज़ार बट्ट को मार गिराया है।

हिज्बुल कमांडर सबज़ार बट्ट को सेना ने मार गिराया, बुरहान वानी का उत्ताराधिकारी, हिज्बुrल कमांडर सबज़ार बट्ट, पुलवामा जिले के त्राल इलाके
sabzar Bhat

आतंकियों ने शुक्रवार रात सेना के एक गश्ती दल पर हमला कर दिया था, जिसके बाद सेना ने वहां घेरा बंदी कर दी। सबज़ार सहित 3 आतंकवादी त्राल के सेमोह गांव में एक घर के अंदर छिपे थे।

यह भी पढ़ें- भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी, छह आतंकियों को किया ढेर

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, त्राल के सेमोह गांव में रात करीब 9 बजे संदिग्ध आतंकियों द्वारा अचानक फायरिंग शुरू कर दी गई। इसके बाद घटनास्थल के आसपास के मकानों को खाली करवाकर सेना ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

मदद के लिए सेना के जवानों की और टुकडि़यां वहां भेजी गई। इस दौरान सेना की गोलीबारी में सबजार मारा गया। इलाके में सेना का अभियान अभी भी जारी है।

=>
=>
loading...