Gadgets

आठ मिनट में बिक गए शाओमी के ढाई लाख स्मार्टफोन

आठ मिनट में बिक गए शाओमी के ढाई लाख स्मार्टफोन, शाओमी का रेडमी 4 स्मार्टफोन, शाओमी रेडमी 4 तीन वैरिएंट में पेशxiaomi redmi 4

शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन का है यह आंकड़ा

चाइनीज कंपनी शाओमी ने रेडमी 4 स्‍मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। शाओमी ने ट्विटर के माध्‍यम से बताया है कि सेल में मात्र 8 मिनट के भीतर ढाई लाख रेडमी 4 स्‍मार्टफोन बिक गए।

आठ मिनट में बिक गए शाओमी के ढाई लाख स्मार्टफोन, शाओमी का रेडमी 4 स्मार्टफोन, शाओमी रेडमी 4 तीन वैरिएंट में पेश
xiaomi redmi 4

स्‍मार्टफोन की यह सेल अमेजन इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दोपहर 12 बजे लगाई गई थी। वैसे अपनी धमाकेदार फ्लैश सेल के लिए शाओमी हमेशा से जानी जाती है।

यह भी पढ़ें- Timehop app ताजा करता है आपकी एक साल पहले की यादें

सेल शुरू होते ही अमेजन पर ग्राहकों का दबाव इतना बढ़ गया कि कुछ समय के लिए साइट भी बैठ गई। जिसके चलते बहुत से कस्‍टमर्स फोन खरीदने से चूक गए। कंपनी ने शाओमी रेडमी 4 को भारत में तीन वैरिएंट में पेश किया है लेकिन इस सेल में इसके 2 ही वैरिएंट पेश किए गए।

कंपनी ने घोषणा की है कि इसके सबसे महंगे यानि कि 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वाले स्‍मार्टफोन की बिक्री इसी साल जून के अंत से शुरू की जाएगी। फिलहाल सेल में 2 जीबी और 3 जीबी रैम वाले वैरिएंट ही उपलब्‍ध कराए गए थे।

शाओमी रेडमी 4 के साथ मिलेंगे ये ऑफर

कंपनी अपने लॉन्चिंग ऑफर के साथ कई ऑफर भी पेश कर रही है। जिसके तहत फोन का ऑरिजनल कवर 499 रुपए की बजाए 349 रुपए में उपलब्ध होगा।

इसके अलावा यस बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 500 रुपए का फ्लैट कैशबैक मिलेगा। वहीं गोआईबीबो पर फ्लाइट और होटल बुकिंग पर 5,000 रुपए तक की छूट मिलेगी।

शाओमी रेडमी 4 खरीदने पर वोडाफोन 5 महीने के लिए 45 जीबी डेटा मुफ्त देगी। साथ ही किंडल ऐप डाउनलोड करके साइन करने पर किंडल बुक्स खरीदने के लिए 200 रुपए का प्रमोशन क्रेडिट मिलेगा।

शाओमी रेडमी 4 में हैं यह फीचर

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इस पर 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले की सुरक्षा दी गई है।स्‍क्रीन का रिजोल्‍यूशंस 1280 x 720 पिक्सल है।

यूजर्स के पास इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,100 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

=>
=>
loading...