Top Newsआईपीएल 2017

पंजाब के खिलाफ दिल्ली की 10 विकेट से शर्मनाक हार

किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली की 10 विकेट से शर्मनाक हार, संदीप शर्मा का सर्वश्रेष्ठं प्रदर्शन, मार्टिन गुप्टिल (नाबाद 50)sandeep Sharma and Axar Patel

पंजाब के गेंदबाज संदीप शर्मा का अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन

चंडीगढ़| मार्टिन गुप्टिल (नाबाद 50) और हाशिम अमला (नाबाद 16) की शानदार साझेदारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने पंजाब क्रिकेट संघ के आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 विकेट से मात दे दी।

किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली की 10 विकेट से शर्मनाक हार, संदीप शर्मा का सर्वश्रेष्ठं प्रदर्शन, मार्टिन गुप्टिल (नाबाद 50)
sandeep Sharma and Axar Patel

संदीप शर्मा (20/4) ने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए दिल्ली की पारी महज 67 रनों पर समेटने में अहम भूमिका निभाई। खराब फॉर्म से जूझ रही दिल्ली का इस सीजन में बना यह न्यूनतम स्कोर है।

यह भी पढ़ें- सुपर बूमराह ने मुम्बई को सुपर ओवर में जीत दिलाई

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली के लिए कप्तान करुण नायर की ओर से बनाए गए 11 रनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पूरा नहीं कर सका और 67 के कुलयोग पर दिल्ली की पारी 17.1 ओवरों में सिमट गई।

संदीप के अलावा इस मैच में पंजाब के लिए अक्षर पटेल और वरुण एरॉन ने दो-दो विकेट लिए, वहीं मोहित शर्मा और ग्लेन मैक्सवेल को एक-एक सफलता हासिल हुई।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब के लिए गुप्टिल और अमला ने उम्दा बल्लेबाजी की और बिना विकेट गंवाए आसानी से 7.5 ओवरों में 68 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया।

गुप्टिल ने 27 गेंदों में छह चौके और तीन छक्के लगाए, जबकि अमला ने अपने शांत स्वभाव के अनुरूप खेलते हुए 20 गेंदें खेलीं और एक बाउंड्री हासिल की।

इस जीत के साथ पंजाब ने दिल्ली के खिलाफ मिली पहेल मैच की हार का बदला पूरा किया। इससे पहले, फिरोजशाह कोटला में खेले गए मैच में दिल्ली ने पंजाब को 51 रनों से हराया था।

=>
=>
loading...