InternationalTop News

कार्यकाल के 100वें दिन मीडिया डिनर छोड़ ट्रंप ने की रैली

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल का 100वां दिन, हेरिसबर्ग में रैली, ट्रंप और मीडिया के बिगड़ते रिश्तोंUS President Donald Trump

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया पर जमकर साधा निशाना

वाशिंगटन| अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शनिवार रात को व्हाइट हाउस में संवाददाताओं के रात्रिभोज में शामिल नहीं हुए। इसके स्थान पर वह हेरिसबर्ग में एक रैली में अपने समर्थकों के बीच पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया पर जमकर निशाना साधा।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कार्यकाल का 100वां दिन, हेरिसबर्ग में रैली, ट्रंप और मीडिया के बिगड़ते रिश्तों
US President Donald Trump

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप और मीडिया के बिगड़ते रिश्तों के बीच उन्‍होंने फरवरी में घोषणा की थी कि वह बतौर राष्ट्रपति अपने कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने के मौके पर वार्षिक ब्लैक टाई डिनर में शामिल नहीं होंगे।

ट्रंप ने हेरिसबर्ग में अपने भाषण में कहा कि वह अमेरिकी मीडिया के स्थान पर अपने समर्थकों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। राष्ट्रपति ने कहा, “इस समय देश की राजधानी में एक होटल के बॉलरूम में अमेरिकी मीडिया और हॉलीवुड कलाकारों की एक बड़ी भीड़ एक दूसरे को सांत्वना दे रही होगी।”

यह भी पढ़ें- क्यूबा में सैन्य विमान दुर्घटना में आठ की मौत

यूएस राष्ट्रपति ने कहा, “वे राष्ट्रपति के बिना ही व्हाइट हाउस में संवाददाताओं के रात्रिभोज में शामिल होने के लिए मौजूद हैं। लेकिन मैं आप सभी लोगों के साथ और एक उससे भी बड़ी भीड़ और कहीं अधिक बेहतर लोगों के साथ अपनी शाम बिताने को लेकर रोमांचित महसूस कर रहा हूं।”

रात्रिभोज से कुछ घंटों पहले ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि ‘फर्जी मीडिया’ ने उनकी उपलब्धियों को जनता के सामने पेश नहीं किया। उन्‍होंने लिखा, “मेनस्ट्रीम (फर्जी) मीडिया ने 28 विधायी समझौतों, मजबूत सीमाओं समेत हमारी उपलब्धियों की लंबी सूची पेश नहीं की।”

=>
=>
loading...