आईपीएल 2017

अनुभवों से सबक लेकर आगे बढ़ना चाहिए : कोहली

पुणे| राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ मिली शर्मनाक हार का असर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था और इसी कारण उनका कहना था कि टीम के ऐसे प्रदर्शन के बाद एक कप्तान के लिए किसी भी प्रकार की टिप्पणी करना मुश्किल होता है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-10 में शनिवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ में खेले गए मैच में पुणे ने बेंगलोर को 61 रनों से हराया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पुणे ने बेंगलोर के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे बेंगलोर हासिल नहीं कर पाई और निर्धारित 20 ओवरों में केवल 96 रन ही बना सकी।

कोहली ने कहा, “मुझे लगता कि ऐसे प्रदर्शन के बाद एक कप्तान के लिए कोई भी टिप्पणी करना मुश्किल होता है। हालांकि, हमें ऐसे अनुभवों से सबक लेकर आगे बढ़ना चाहिए। हमने इस मैच को जीतने से अधिक बुरी तरह हारा है।”

इस मैच में बेंगलोर के लिए एकमात्र रूप से सबसे अधिक 55 रनों की पारी खेलने वाले कोहली ने कहा, “इस हार के पीछे कुछ भी कारण हो सकते हैं फिर चाहें वो उम्मीदें हों। लोगों को लगा था कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी होगी, जैसे पिछले साल प्लेऑफ में रही। मैं किसी एक चीज पर दोष नहीं दे सकता। हम प्लेऑफ की दौड़ में काफी हद तक नहीं हैं। अब हम केवल एक ही चीज कर सकते हैं और वो है टूर्नामेंट में बाकी बचे चार मैंचों का आनंद लेना।”

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar