Top NewsUttar Pradesh

जिन्हें कानून-व्यवस्था पर भरोसा नहीं वो प्रदेश छोड़ देंः योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथyogi adityanath in gorakhpur

सीएम योगी आदित्यनाथ का गृह जनपद गोरखपुर का दौरा

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सूबे की जनता ने हमें अपार जन समर्थन दिया है और इस पर खरा उतरने के लिए हम प्रयास कर रहे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर का दौरा, किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं
yogi adityanath in gorakhpur

योगी ने कहा कि हमने कोशिश की है और इसका असर भी दिख रहा है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं होगी। जिन्हें कानून व्यवस्था पर भरोसा नहीं वो यूपी छोड़ दें।

यह भी पढ़ें- चाहे माफिया डॉन हो या सामान्य अपराधी, सबसे समान व्यवहार

उन्होंने कहा कि बिजली हो, कानून-व्यवस्था हो या फिर किसानों की फसल की खरीद का मामला हो, हर जगह नई सरकार के आने के बाद बदलाव दिख रहा है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बदलाव हो रहा है।

योगी ने कहा कि जनता के भरोसे को और आगे ले जाना है। लोक कल्याणकारी योजनाएं सरकार की प्राथमिकता है। सीएम बनने के बाद से योगी का गोरखपुर का यह दूसरा दौरा है। योगी दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हैं।

बिजली पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब सबको बिजली मिलेगी, कोई चार जिले वीआईपी नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि यूपी में अब किसी को अंधेरे में नहीं रहना होगा। प्रदेश की सड़कों को गड्ढामुक्त करने की बात कहते हुए योगी ने कहा कि 15 जून तक सड़क ठीक हो अगर इसके बाद गड्ढे दिखे तो कार्रवाई होगी।

योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली एमसीडी जीत पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी और उत्तर प्रदेश में निगम चुनावों के लिए जुट जाने को कहा। योगी ने ईवीएम पर सवाल उठाने वालों की भी आलोचना की। वहीं गंगा की सफाई को लेकर उन्होंने 2 मई से कई छोटे-छोटे अभियान शुरू करने का भी ऐलान किया है।

=>
=>
loading...