Entertainment

संजीदा, आमिर अली संग धारावाहिकों में काम नहीं करना चाहतीं

अभिनेत्री संजीदा शेख, अभिनेता पति आमिर अलीSanjeeda Sheikh and Aamir Ali

नई दिल्ली| टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख का कहना है कि वह अपने अभिनेता पति आमिर अली के साथ किसी काल्पनिक धारावाहिक में काम करना नहीं चाहतीं। दोनों वर्ष 2007 के लोकप्रिय धारावाहिक ‘क्या दिल में है’ से मशहूर हुए थे।

अभिनेत्री संजीदा शेख, अभिनेता पति आमिर अली
Sanjeeda Sheikh and Aamir Ali

संजीदा ने बताया कि ‘क्या दिल में है’ के बाद उन्हें काल्पनिक धारावाहिकों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिला, पर वह खुद भी अपने पति के साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं, क्योंकि वह नहीं चाहतीं दिनभर काम के बाद पति से मिलने की अकुलाहट समाप्त हो जाए।

उन्होंने कहा, “मैं आमिर के साथ किसी धारावाहिक में साथ काम करने की इच्छुक नहीं हूं, क्योंकि अगर मैं दिन में लगातार 14 घंटे उनके साथ काम करूंगी और थक कर घर पहुंचूंगी तो हममें एक-दूसरे से मिलने व बात करने की तड़प नहीं रह जाएगी, क्योंकि हम दिनभर एक-दूसरे के साथ बिता चुके होंगे। इसके बजाय मैं दिनभर काम के बाद बिल्कुल तरोताजा दिमाग से घर जाना और पति से मिलना चाहूंगी।”

‘क्या होगा निम्मो का’, ‘एक हसीना थी’ और ‘इश्क का रंग सफेद’ जैसे धारावाहिकों में अपने बेहतर किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें थोड़े ही समय में विभिन्न किरदार निभाने का मौका मिला। संजीदा ‘लव का है इंतजार’ में अभिनेता कीथ सेकवीरा के साथ नजर आएंगी। इसका प्रसारण जल्द टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा।

=>
=>
loading...