Regional

हमने गलती की, करेंगे आत्मनिरीक्षण: अरविंद केजरीवाल

एमसीडी चुनाव पर केजरीवाल का ट्वीट, हमने गलती की करेंगे आत्मनिरीक्षण, एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की हारDelhi CM Arvind Kejriwal

एमसीडी चुनाव पर केजरीवाल का ट्वीट

नई दिल्ली| दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की हार के तीन दिन बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को स्वीकार किया कि उनसे ‘गलती हुई’ और पार्टी ‘आत्मनिरीक्षण कर इसकी जांच करेगी।’

एमसीडी चुनाव पर केजरीवाल का ट्वीट, हमने गलती की करेंगे आत्मनिरीक्षण, एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार
Delhi CM Arvind Kejriwal

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “पिछले दो दिनों में मैंने कई स्वयंसेवियों और मतदाताओं से बात की। वास्तविकता स्पष्ट है।” उन्होंने कहा, “हां, हमने गलतियां कीं, लेकिन हम आत्मनिरीक्षण कर इन्हें दुरुस्त करेंगे।”

यह भी पढ़ें- अन्ना के खिलाफ ट्वीट को सिसोदिया ने किया रिट्वीट, दी सफाई

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “आत्ममंथन करने का समय है। ऐसा नहीं करना गलती होगी। हम मतदाताओं और स्वयंसेवियों के आभारी हैं।” उन्होंने कहा, “बहानेबाजी का नहीं, काम करने की जरूरत है।”

उन्होंने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) में भाजपा की जीत के बाद यह प्रतिक्रिया दी है। भाजपा ने एमसीडी की 270 सीटों में से 181 पर जीत दर्ज की थी, जबकि आप 48 और कांग्रेस 30 पर ही सिमट गई।

आप को दो साल बाद ही दिल्ली में बड़ी हार का सामना करना पड़ा। पार्टी ने इससे पहले 2015 में दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए हुए चुनाव में 67 सीटें जीती थीं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने हालांकि इसे (केजरीवाल का) ‘नया ड्रामा’ करार दिया है।

तिवारी ने केजरीवाल के 49 दिन के कार्यकाल के बाद इस्तीफा देने का उदाहरण देते हुए कहा, “केजरीवाल ने ऐसा पहले भी किया है।” उन्होंने कहा कि लोग उनकी ‘गिरगिट की तरह रंग बदलने’ की प्रवृत्ति को अच्छे से समझ जाएंगे।

=>
=>
loading...