Top Newsमुख्य समाचार

अन्ना के खिलाफ ट्वीट को सिसोदिया ने किया रिट्वीट, दी सफाई

अन्ना ने ‘आप’ पर साधा निशाना, अन्ना को बताया बीजेपी का एजेंट, ट्वीट को सिसोदिया ने किया रिट्वीटanna hazare manish sisodia

ट्वीट में अन्ना को बताया गया था बीजेपी का एजेंट

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी को मिली करारी हार पर विरोधियों के साथ-साथ अन्‍ना हजारे ने भी निशाना साधा। अन्ना ने ‘आप’ को सत्ता का भूखा बताया। उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल अब जनता की विश्वसनीयता खो चुके हैं।

अन्ना ने ‘आप’ पर साधा निशाना, अन्ना को बताया बीजेपी का एजेंट, ट्वीट को सिसोदिया ने किया रिट्वीट
anna hazare manish sisodia

इस बीच दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ऐसे ट्वीट कर रिट्वीट कर दिया है, जिसमें अन्ना को बीजेपी का एजेंट कहा गया है।

यह भी पढ़ें- एमसीडी चुनाव में फिर लहराया भाजपा का परचम, पूरा विपक्ष धराशायी

हालांकि सिसोदिया ने कहा कि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है। कोई मेरे अकाउंट से अन्ना हजारे के खिलाफ ट्वीट को रिट्वीट कर रहा है। मैं डिलीट करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन नहीं हो रहा। कृपया उन पर विश्वास न करें। मैं अन्ना जी का सम्मान करता हूं। उनके खिलाफ ऐसी बातें कभी नहीं कह सकता।

एमसीडी चुनावों में हार पर अन्ना ने ‘आप’ पर साधा था निशाना

दरअसल अन्नाहजारे के बयान को एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि ये बात वो फ्रॉड कह रहा है, जिसने लोकपाल को लेकर देश को ख्वाब दिखाया और अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद खामोश है। इस ट्वीट का जवाब देते हुए दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि उसने लोकपाल का ख्वाब दिखाया। अब मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि वो बीजेपी के एजेंट है।

 

 

 

 

 

=>
=>
loading...