Tuesday , 19 September 2017

National

नायडू, मनमोहन नेतृत्व शिखर सम्मेलन में बोलेंगे

हैदराबाद, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| उपराष्ट्रपति एम.वेंकैया नायडू व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) के नेतृत्व शिखर सम्मेलन के 15वें संस्करण में बतौर वक्ता हिस्सा लेंगे। शिखर सम्मेलन का आयोजन 22 सितंबर से 24 सितंबर के बीच आईएसबी के मोहाली व हैदराबाद के परिसरों में होगा। इसका विषय ‘ट्रांसफार्मिग टूमारो : द फ्यूचर अनरेवेल्ड’ है। उपराष्ट्रपति नायडू ... Read More »

मप्र : धार में रिश्वत लेते 2 मंडी अधिकारी गिरफ्तार

धार, 19 सितंबर (आईएएनएस)| मध्यप्रदेश के धार जिले में मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस ने कृषि उपज मंडी के दो अधिकारियों को एक व्यापारी से रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। इंदौर के पुलिस अधीक्षक व लोकायुक्त कार्यालय के निरीक्षक विजय चौधरी ने आईएएनएस को बताया, अनाज व्यापारी रीतेश अग्रवाल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उससे वार्षिक रिटर्न के ... Read More »

उप्र में अराजकता, जंगलराज खत्म : योगी

लखनऊ, 19 सितंबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने छह महीने के कामकाज का ब्योरा देते हुए पिछली सरकारों पर जमकर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि उप्र में छह महीने पहले जब उन्हें सत्ता मिली थी, तब सूबे से जंगलराज और अराजकता दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता थी। उन्होंने प्रदेश को अब सुरक्षा का माहौल ... Read More »

केंद्र की तर्ज का काम करना चाहती है उत्तर प्रदेश सरकार : योगी

मथुरा, 19 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार उसी तर्ज पर काम करना चाहती है, जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में तुष्टिकरण की कोई बात नहीं होती। अब यहां विकास, रोजगार, उन्नति की बात होती है क्योंकि यहां दीनदयाल धाम की विचारधारा वाली सरकार ... Read More »

उप्र : 2 बच्चों संग मां कुएं में कूदी, बच्ची की मौत

बलिया, 19 सितम्बर (आईएएनएस/आईपीएन)। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में पारिवारिक कलह के चलते मंगलवार सुबह मां अपने बेटे व बेटी के साथ कुएं में कूद गई। ग्रामीणों ने महिला व उसके बेटे को बचा लिया, जबकि बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद पति फरार हो गया ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates