Tuesday , 19 September 2017

Regional

बेटे को नींद की गोलियां खिलाकर पड़ोसी के साथ संबंध बनाती थी महिला, ऐसे खुला राज़

जयपुर। गुजरात की रहने वाली एक महिला ने पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया। पति दुबई में रहता था तो उसने अपने जिस्म की भूख मिटाने के लिए पड़ोसी युवक से संबंध बना लिए। इतना ही नहीं प्रेमी के साथ वक्त बिताने के लिए वह अपने बेटे ड्रग्स दे देती जिससे वो सोता रहे और ये अपनी रातें ... Read More »

राजस्थान: नाबालिग छात्रा से रेप के मामले में स्कूल का डायरेक्टर और टीचर गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान के सीकर में एक स्कूल के निदेशक और शिक्षक को नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने और उसका जबरन गर्भपात कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सीकर के पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार ने बताया कि हमने स्कूल के टीचर और डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा, “हम घटनाक्रम ... Read More »

मंगेतर का WhatsApp मैसेज देख डॉक्टर ने लगाईं फांसी, दो दिन बाद थी शादी

इंदौर। आज से छह महीने पहले इंदौर के सुदामानगर निवासी डॉक्टर हितेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि डॉक्टर की मंगेतर ने एक उसे व्हाट्सप्प मैसेज कर उससे शादी से इंकार कर दिया था। इसी बात से आहत होकर उसने मौत को गले लगा लिया। छह महीने तक चली जांच के बाद ... Read More »

MBBS में एडमिशन नहीं हुआ तो पत्नी को जलाकर मार डाला

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए जलाकर मार डाला क्योंकि वह एमबीबीएस की परीक्षा पास नहीं कर पाई थी। पुलिस ने कहा कि डॉक्टर बनने की इच्छुक 25-वर्षीय महिला हरिका की हत्या के जुर्म में उसके सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति सहित उसके माता-पिता को गिरफ्तार किया गया है। घटना नागोले इलाके की ... Read More »

टीचर और डायरेक्टर ने मिलकर किया नाबालिग छात्रा को प्रेग्नेंट, उसके बाद…

जयपुर। राजस्थान के सीकर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल के टीचर और डायरेक्टर ने मिलकर 12 साल की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया। दोनों मिलकर पिछले कई दिनों से छात्रा के साथ कुकर्म कर रहे थे। जब छात्रा प्रेग्नेंट हो गई तो दोनों उसे अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए। मिली जानकारी के ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates