Tuesday , 19 September 2017

Uttar Pradesh

देवरिया: 9वीं क्लास की छात्रा को स्कूल की तीसरी मंजिल से दिया धक्का, मौत

लखनऊ। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में आठ साल के प्रद्मुम्न की मौत का मामला अभी सुलक्षा भी नहीं था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। यूपी के देवरिया के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नौवीं क्लास की छात्रा को किसी ने स्कूल की तीसरी मंजिल से नीचे धकेल दिया। गंभीर रूप से घायल छात्रा को ... Read More »

यूपी: शराबी ने नाबालिग बच्चे को जमकर पीटा, पुलिस मामला रफा-दफा करने में जुटी

बांदा| उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र के सकरिहा पुरवा गांव में निवस्त्र घूमने पर ऐतराज जताने पर एक शराबी युवक ने एक नाबालिग बच्चे की इस कदर पिटाई कर दी कि वह तीन घंटे तक बेहोश रहा। वहीं, पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी कर रही है। यह घटना सोमवार देर शाम की है। नरैनी कोतवाली ... Read More »

कन्नौज: 15 साल की बच्ची बनी मां, बाप का नाम सुन हर कोई हैरान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 15 साल की नाबालिग बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया है। जब बच्ची से उसके बाप का नाम पूछा गया तो उसका जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया। बच्ची को इस हाल में ले जाने वाला कोई और नहीं उसका ... Read More »

योगी आदित्यनाथ सहित 4 मंत्रियों ने ली MLC पद की शपथ

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित नव- निर्वाचित सभी पांचों सदस्यों ने सोमवार को विधान परिषद की सदस्यता ग्रहण कर ली। आदित्यनाथ के अतिरिक्त उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा़ॅ. दिनेश शर्मा, परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वतंत्र देव सिंह और अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने विधान परिषद की सदस्यता ग्रहण की। गौरतलब है कि सुबह 11 ... Read More »

यूपी पुलिस की नई पहल, लड़कियां छेड़ने वालों को अब देगी रेड कार्ड

इलाहाबाद| उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब लड़कियों की सुरक्षा को लेकर एक अनोखी पहल शुरू की है, जिसके तहत पुलिस की टीमों ने लड़कियों के स्कूल और कॉलेजों में जाकर फीडबैक फॉर्म का वितरण किया है। इन फार्म पर लड़कियों ने पुलिस को उनके साथ छेड़खानी करने वाले लड़कों की जानकारी दी है। जिले के स्कूल-कॉलेजों में ऐसे हजारों फॉर्म ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates