Tuesday , 19 September 2017

Top News

भारत ने रोहिंग्या पर सू की के बयान का स्वागत किया

यंगून, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| भारत ने म्यांमार के राखिने प्रांत में फैली हिंसा की स्थिति पर म्यांमार की स्टेट काउंसलर आंग सान सू की के उत्साहजनक और सकारात्मक बयान का मंगलवार को स्वागत किया। म्यांमार के राखिने प्रांत में फैली हिंसा के बाद लाखों रोहिंग्या मुस्लिम बांग्लादेश पलायन को मजबूर हुए हैं। म्यांमार में भारत के राजदूत विक्रम मिसरी ने ... Read More »

सुषमा भूटान, बांग्लादेश के प्रधानमंत्री से मिलीं

संयुक्त राष्ट्र, 19 सितंबर (आईएएनएस)| भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और भूटानी प्रधानमंत्री त्शेरिंग तोबगे व पांच विदेश मंत्रियों से मुलाकात की। उनके बीच हुई वार्ता द्विपक्षीय मुद्दों पर केंद्रित था। मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने सोमवार को हसीना से हुई मुलाकात को ... Read More »

जेटली अर्थव्यवस्था पर उच्चस्तरीय बैठक करेंगे

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली अर्थव्यवस्था को लेकर एक उच्चस्तरीय बैठक करेंगे, जिसमें आर्थिक सुस्ती के बीच उठाए जाने वाले कदमों पर चर्चा की जाएगी। इन कदमों में किसी संभावित प्रोत्साहन पैकेज की घोषणा शामिल हो सकती है। इस बैठक में केंद्रीय वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु, नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार सहित वित्त मंत्रालय के ... Read More »

पेरिस समझौते पर ठीक से वार्ता नहीं हुई : ट्रंप

न्यूयॉर्क, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने फ्रांसीसी समकक्ष एमानुएल मैक्रों से कहा है कि उनका मानना है कि पेरिस जलवायु समझौते पर ठीक से बातचीत नहीं की गई और यह अमेरिका के लिए ठीक नहीं है। अमेरिकी विदेश विभाग में नीति निदेशक ब्रायन हुक ने सोमवार को कहा कि ट्रंप ने अमेरिकी श्रमिकों, उद्योगों व अर्थव्यवस्था ... Read More »

राहुल न्यूयार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे

न्यूयार्क, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा पार्टी की विदेश शाखा की ओर से प्रवासी भारतीयों (एनआरआई) को पार्टी में शामिल करने की योजना के तहत हो रही है। अमेरिका के दौरे पर पहुंचे राहुल ने सोमवार को डेमोक्रेटिक पार्टी के थिंकटैंक सेंटर ऑफ अमेरिकन प्रोग्रेस (सीएपी) को भी ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates