Tuesday , 19 September 2017

आईपीएल 2017

रोमांचक फाइनल में मुंबई इंडियंस की एक रन से जीत

मुंबई इंडियंस तीसरी बार बनी आईपीएल चैंपियन, मुंबई इंडियंस ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट को हराया

मुंबई इंडियंस तीसरी बार बनी आईपीएल चैंपियन हैदराबाद। जिस तरह के फाइनल की उम्‍मीद दर्शक करते हैं उसी तरह का फाइनल कल हैदराबाद में खेला गया। एक बेहद रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल- 10 के फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट को एक रन से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। मुंबई ने रिकॉर्ड तीसरी बार यह खिताब हासिल किया। ... Read More »

ipl : कोलकाता को हरा फाइनल में पहुंचा मुंबई, पुणे से होगा मुकाबला

बेंगलुरू| मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को हुए एकतरफा दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हराकर चौथी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। फाइनल मुकाबला रविवार को बेंगलुरू में होगा। फाइनल में मुम्बई के सामने होगी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट टीम, जिसने पहले क्वालीफायर में उसे हराते हुए पहली बार इस ... Read More »

आईपीएल : फाइनल के लिए जोर अजामइश करेंगे कोलकात-मुंबई

बेंगलुरु| दो-दो बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीत चुकीं मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें 10वें संस्करण में एक और खिताब के लिए फाइनल में पहुचना चाहेंगी। इसी मकसद से दोनों टीमें आज एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दूसरे क्वालिफायर में आमने-सामने होंगी। इस मैच को जीतने वाली टीम रविवार को फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के ... Read More »

बारिश से बाधित मैच में कोलकाता ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया 

बेंगलुरू| बारिश से बाधित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के एलिमिनेटर मैच में बुधवार देर रात हुए मुकाबले में एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया। कोलकाता की टीम अब शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी जबकि हैदराबाद का सफर इस आईपीएल में ... Read More »

आईपीएल : मुंबई को हराकर पुणे ने जीता फाइनल का टिकट

मुंबई| मनोज तिवारी (58), अंजिक्य रहाणे (56) और महेंद्र सिंह धौनी (नाबाद 40) की संघर्षपूर्ण पारियों के बाद गेंदबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के दम पर राइजिंग पुणे सुपरजाएंट ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को 20 रनों से मात देकर पहली बार फाइनल में प्रवेश किया। वानखेड़े स्टेडियम में खेल ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates