Tuesday , 19 September 2017

Sports

सानिया का लक्ष्य हीरो डब्ल्यूपीजीटी में लगातार दूसरी खिताबी जीत

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| भारत की महिला गोल्फ खिलाड़ी सानिया शर्मा का लक्ष्य हीरो महिला पेशेवर टूर-2017 के 12वें संस्करण में अपनी स्थिति में सुधार करते हुए दूसरी बार खिताबी जीत हासिल करना है। इस टूर्नामेंट का आयोजन बुधवार से दिल्ली गोल्फ कोर्स में हो रहा है। ऑर्डर ऑफ मैरिट सूची में अपने पायदान से फिसलने वाली गौरिका बिश्नोई ... Read More »

श्रीलंका क्रिकेट ने नई चयन समिति की घोषणा की

कोलंबो, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने मंगलवार को नई पांच सदस्यीय चयन समिति की घोषणा की है। इस समिति की अध्यक्षता टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ग्राएमे लाबरॉय करेंगे। एसएलसी ने एक बयान में कहा, श्रीलंका ने आज (मंगलवार) को नई चयन समिति की घोषणा की है। इस समिति की अध्यक्षता लाबरॉय करेंगे। इस समिति में जहां ... Read More »

अंडर-17 विश्व कप के दौरान दुकान बंद रखने पर मुआवाजा मांग रहे दुकानदार

कोच्चि, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| अगले महीने की सात तारीख से जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप के मैचों की मेजबानी का नुकसान यहां के 200 छोटे दुकानदारों का उठाना पड़ रहा है। स्टेडियम परिसर में अपनी दुकान लगाने वाले दुकानदारों को ग्रेटर कोच्चि विकास प्रधिकरण (जीडीसीए) ने विश्व कप के दौरान दुकाने बंद करने को कहा ... Read More »

प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से जुड़ीं मल्लेश्वरी

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| ओलम्पिक खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला भारोत्तोलक कर्णम मल्लेश्वरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने स्वच्छता अभियान से जोड़ा है। मल्लेश्वरी ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से जुड़ना उनके लिए गर्व की बात है। उल्लेखनीय है कि मल्लेश्वरी ने 17 साल पहले 19 सितम्बर, 2000 में सिडनी ... Read More »

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हुए फिलेंडर

जोहानसबर्ग, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर कमर की चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं और इस कारण वह बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। फिलेंडर को इस साल इंग्लैंड सीरीज के दौरान चोट लगी थी। बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच 28 सितम्बर से दो अक्टूबर ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates