Tuesday , 19 September 2017

Business

इंटेक्स ने 2 नए किफायती स्मार्टफोन उतारे

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| इंटेक्स टेक्नॉलजी ने मंगलवार को दो नए किफायती स्मार्टफोन ‘क्लाउड सी1’ और ‘एक्वा एस1’ क्रमश: 3,499 रुपये और 3,999 रुपये में भारतीय बाजार में उतारे। ‘क्लाउड सी1’ में चार इंच का डब्ल्यूवीजीए स्क्रीन है। इसमें दो मेगापिक्सल का अगला कैमरा और पांच मेगापिक्सल का पिछला कैमरा फ्लैश के साथ है। इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड ... Read More »

डेमलर इंडिया ने यूरो 5 ट्रक उतारे

चेन्नई, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| शहरी परिवहन प्रणाली को ध्यान में रखते हुए डेमलर इंडिया कमर्शियल वेहिकल ने मंगलवार को यूरो 5 उत्सर्जन मानकों के अनुरूप मीडियम ड्यूटी ट्रक (एमडीटी) लांच किया। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। डेमलर इंडिया के प्रबंध निदेशक एरिक नेसेलहॉफ ने बताया, इन यूरो 5 रेडी ट्रकों की कीमत वही रखी गई है, ... Read More »

महिन्द्रा ने चालकरहित ट्रैक्टर उतारा

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| महिन्द्रा समूह की कंपनी महिन्द्रा एंड महिन्द्रा लिमिटेड ने मंगलवार को अपने पहले ड्राइवरलेस (चालक रहित) ट्रैक्टर को प्रदर्शित किया। कंपनी का कहना है कि यह ड्राइवरलेस ट्रैक्टर वैश्विक किसानों को ध्यान में रखते हुए लांच किया गया है। कंपनी ने बयान में कहा कि इस ट्रैक्टर को चेन्नई में स्थित ग्रुप के इनोवेशन एवं ... Read More »

सेंसेक्स 21 अंक नीचे

मुंबई, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| देश के शेयर बाजारों में मंगलवार को गिरावट रही। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 21.39 अंकों की गिरावट के साथ 32,402.37 पर और निफ्टी 5.55 अंकों की मामूली गिरावट के साथ 10,147.55 पर बंद हुआ। बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) का 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स सुबह 98.68 अंकों की तेजी के साथ 32,522.44 पर खुला और ... Read More »

कच्चे तेल की कीमत 54.69 डॉलर प्रति बैरल

नई दिल्ली, 19 सितंबर (आईएएनएस)| भारतीय बास्केट के कच्चे तेल की अंतर्राष्ट्रीय कीमत सोमवार को 54.69 डॉलर प्रति बैरल दर्ज की गई। यह शुक्रवार को दर्ज कीमत 54.58 डॉलर प्रति बैरल से अधिक रही। पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के अधीन पेट्रोलियम नियोजन एवं विश्लेषण प्रकोष्ठ (पीपीएसी) द्वारा मंगलवार को यह जानकारी दी गई। रुपये के संदर्भ में भारतीय बास्केट ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates