Monday , 23 October 2017

Author Archives: LiveUttarPradesh 'Web Wing'

उप्र के मंत्री रजा का बयान राम मंदिर निर्माण में बाधा : रिजवी

लखनऊ, 22 अक्टूबर (आईएएनएस/आईपीएन)। शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के वक्फ राज्यमंत्री मोहसिन रजा पर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राज्यमंत्री का कथन कि वर्तमान में शिया वक्फ कुल वक्फों की संख्या से 15 प्रतिशत कम है, इसलिए शिया व सुन्नी दोनों बोर्डो ... Read More »

राहत कोष में धन जुटाने अमेरिका के 5 पूर्व राष्ट्रपति जुटे

वाशिंगटन, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)| आपदा राहत कोष में धन जुटाने के लिए शनिवार की रात अमेरिका के पांच पूर्व राष्ट्रपति एक साथ एक मंच पर दिखाई दिए। पत्रिका द हिल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व राष्ट्रपति जिम्मी कार्टर, जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश, बिल क्लिंटन, जॉर्ज डब्ल्यू बुश और बराक ओबामा टेक्सास स्थित ए एंड एम यूनिवर्सिटी में आयोजित वन ... Read More »

यू-17 विश्व कप : रोमांचक मुकाबले में जीत कर ब्राजील सेमीफाइनल में

कोलकाता, 22 अक्टूबर (आईएएनएस)| ब्राजील की अंडर-17 टीम ने रविवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए फीफा अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। विवेकानंद युबा भारती क्रीड़ांगन में खेले गए क्वार्टर फाइनल के रोमांचक मैच में ब्राजील ने जर्मनी को 2-1 से मात दी। इस मैच में जर्मनी ने अच्छी शुरुआत की थी। 21वें मिनट में ... Read More »

योगी ताजमहल के सामने फोटो खिचवाएं : अखिलेश

मेरठ (उप्र), 22 अक्टूबर (आईएएनएस/आईपीएन)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां रविवार को कहा कि भाजपा वाले इतिहास बदलना चाहते हैं, लेकिन बदल नहीं पाएंगे। मुख्यमंत्री योगी ताजमहल के सामने अपनी फोटो खिंचवाएं। पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि उन्होंने बचपन में भी ताजमहल देखा था, उनके अलावा दुनिया ... Read More »

गोरखपुर-शालीमार पूजा स्पेशल ट्रेन 23 को

गोरखपुर, 22 अक्टूबर (आईएएनएस/आईपीएन)। पूजा पर्व पर हो रही यात्रियों की भारी भीड़ को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने गोरखपुर-शालीमार विशेष गाड़ी एक ट्रिप में चलाने का निर्णय लिया गया है। 08082 गोरखपुर-शालीमार पूजा विशेष गाड़ी गोरखपुर से 23 अक्टूबर को चलाई जाएगी। इस विशेष गाड़ी की संरचना में शयनयान श्रेणी के 12 तथा एस.एल.आर. के 02 कोचों सहित कुल ... Read More »

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates