Entertainment

‘रईस’ में शाहरुख तीन लुक में नजर आएंगे

raees-release-republic-day-2017-bg

मुंबई। फिल्म ‘रईस’ में अभिनेता शाहरुख खान को नया लुक देने वाली कॉस्ट्यूम डिजाइनर शीतल शर्मा का कहना है कि अभिनेता इस फिल्म में तीन अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। शीतल ने बताया कि फिल्म में शाहरुख ने एक छोटे से कस्बे के सामान्य युवक से लेकर बड़ा आदमी बनने तक का सफर तय किया है। इसलिए वह तीन लुक में नजर आएंगे।
डिजाइनर ने बताया, फिल्म में उनके जीवन के तीन अलग-अलग चरण हैं, इसलिए हमें धीरे-धीरे आगे बढ़ते हुए उन्हें दिखाना पड़ा। बुनियादी तौर पर फिल्म में उनके तीन लुक हैं। ‘रईस’ 1980 के दशक के गुजरात पर आधारित है। इसमें मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले शख्स की कहानी को दर्शाया गया है जिसे एक कडक़ पुलिस अफसर तबाह कर देता है। फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज एंटरटेनमेट ने किया है।
शीतल का मानना है कि शाहरुख अपने लुक के साथ प्रयोग करने को लेकर बेहद सहज हैं। डिजाइनर के मुताबिक, शाहरुख के साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है क्योंकि वह अपने लुक के साथ प्रयोग करने को लेकर बेहद खुले हुए हैं। परीक्षण के दौरान उन्होंने कुछ बढिय़ा सुझाव दिए। वह अपने किरदार को वास्तविक दिखाने के लिए जितना सभंव हो सके उतनी कोशिश करते हैं। लुक के बारे में शीतल ने बताया कि शुरुआत में 1980 के दशक के स्टाइल को दिखाया जाएगा। बड़े कॉलर वाली शर्ट होंगी। सबकुछ हल्के रंग का होगा। फिर कहानी बढऩे के साथ धीरे-धीरे गहरे रंग को दर्शाया जाएगा। राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar