Entertainment

‘सिंगल मदर’ बनने के लिए तैयार काजोल

7a340c88cdd041ab909d9c7bfca7b2a2

मुम्‍बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी अगली फिल्म में सिंगल मदर का किरदार निभाएंगी, जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। वह इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू करेंगी। इस फिल्म को आनंद गांधी डायरेक्ट करेंगे और इसके प्रोड्यूसर अजय देवगन होंगे।

काजोल ने कहा, आनंद गांधी फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। उन्होंने ही इस कहानी को लिखा है। हम अभी पटकथा स्तर पर ही हैं और पटकथा का अंतिम दौर चल रहा है। मैं फिल्म में सिंगल मदर की भूमिका में हूं। यह एक अच्छी कहानी हैं और मैं इस भूमिका को लेकर उत्साहित हूं।

काजोल को लगता है कि कलाकारों पर उनके प्रशंसकों और मीडिया की वजह से हर वक्त अच्छा दिखने का दबाव होता है। ऐसा पहले नहीं होता था। काजोल ने कहा, सुबह हो, दोपहर हो या देर रात हो, जब भी हम घर से बाहर जाते हैं तो हमें हर वक्त अच्छा दिखना होता है। यह इस तरह से है कि आपने कैसे अच्छे कपड़े या पेंसिल हील्स नहीं पहनीं मुझे हैरत है कि यह कैसे जचता है। उन्होंने कहा, मैं इसे गंभीरता से नहीं लेती और इसे अपनी जिंदगी प्रभावित नहीं करने देती हूं। मैं अपनी चप्पलों और आरामदेह कपड़ों में खुश हूं। असल जिंदगी में 42 साल की काजोल दो बच्चों की मां हैं।

आनंद गांधी ‘शिप ऑफ थीसस’ के डायरेक्ट कर चुके हैं। काजोल जिस फिल्म में काम करेंगी उसके लिए आनंद गांधी अपने ही एक नाटक पर काम कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar