Monday , 24 April 2017

जनसमर्थन से मिला भ्रष्टाचार के खिलाफ कदम उठाने का साहस : प्रधानमंत्री

modi

modi

गाजीपुर| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गाजीपुर को महर्षि विश्वामित्र की धरती बताया और कहा कि जनता के वोटों की ताकत से ही उन्हें भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कदम उठाने का साहस मिला। उन्होंने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें दूसरी बार गाजीपुर आने का मौका मिला। उन्होंने कहा, “लोकसभा चुनाव में प्रचार अपने चरम पर था, तब मैं नौ मई को गाजीपुर आया था। तब मैंने कहा था कि मुझ पर भरोसा कीजिए।”

प्रधानमंत्री ने कहा, “मैंने कहा था कि मेरा छोटा भाई यहां से चुनाव लड़ रहा है। आपने मुझ पर भरोसा किया और न सिर्फ गाजीपुर से मनोज सिन्हा को जिताया, बल्कि भारत के नव निर्माण की नींव रखने का काम किया।”प्रधानमंत्री ने इस मौके पर भोजपुरी में यहां के लोगों का अभिवादन किया। उन्होंने गाजीपुर के वीर शहीद अब्दुल हमीद का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सबसे अधिक गाजीपुर से ही लोग सेना में हैं।

मोदी ने कहा, “यदि लोकसभा चुनाव में उप्र केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में मदद नहीं करता तो भ्रष्टाचारियों के खिलाफ इतना बड़ा कदम नहीं उठा पाता। वोट की ताकत से ही यह सब हो रहा है।”उन्होंने कहा कि गाजीपुर का प्यार वह सूद समेत लौटाएंगे। गोरखपुर में खाद कारखाना के कायाकल्प के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। लेकिन उन्होंने इसे जिंदा करने का काम किया है।प्रधानमंत्री ने कहा कि पूर्वाचल के लोग बीमार होते थे तो इलाज के लिए भटकते थे। इस परेशानी को भी दूर करने का काम किया गया है।

About LiveUttarPradesh 'Web Wing'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates