Sports

2019 विश्व कप तक श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान होंगे मैथ्यूज

श्रीलंका क्रिकेट, थिलांगा सुमाथिपाला, एंजेलो मैथ्यूज, 2019 क्रिकेट विश्व कपangelo mathews
श्रीलंका क्रिकेट, थिलांगा सुमाथिपाला, एंजेलो मैथ्यूज, 2019 क्रिकेट विश्व कप
angelo mathews

कोलंबो| श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के अध्यक्ष थिलांगा सुमाथिपाला ने कहा है कि एंजेलो मैथ्यूज 2019 क्रिकेट विश्व कप टूर्नामेंट तक राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहेंगे।

वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष और श्रीलंका के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सनथ जयसूर्या ने थिलांगा के इस फैसले का समर्थन किया है। साथ ही मैथ्यूज की प्रशंसा भी की।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 0-3 से हाल मिली और इसके बाद थिलांगा का यह फैसला आया है।

एक संवाददाता सम्मेलन में थिलांगा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने अपने इस फैसले पर जयसूर्या और चयन समिति के बाकी के सदस्यों से चर्चा की।

एसएलसी और चयनकर्ताओं ने मैथ्यूज, कोच ग्राहम फोर्ड और प्रबंधक रंजीत फर्नाडो के साथ दक्षिण अफ्रीका के साथ हाल ही में संपन्न हुई टेस्ट सीरीज की समीक्षा की। इस दौरान, उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 और एकदिवसीय श्रृंखला की तैयारियों के बारे में चर्चा भी की।

मैथ्यूज के श्रीलंका टीम के कप्तान बने रहने का फैसला देते हुए थिलांगा ने कहा कि वह उपयुक्त उम्मीदवार हैं। थिलांगा ने कहा, “मैथ्यूज को इस जिम्मेदारी को समझना होगा और टीम के पुन: निर्माण पर काम करना चाहिए।”

=>
=>
loading...