Entertainment

हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड नहीं छोड़ूंगी : दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड को नहीं छोड़ेंगी, बिजनेस लीडर अवार्ड्स समारोहदीपिका पादुकोण

हॉलीवुड में भी काम कर रही हैं दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली| अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड को नहीं छोड़ेंगी। इस साल ‘एक्सएक्सएक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से हॉलीवुड में कदम रखने वाली दीपिका ने कहा कि हॉलीवुड में काम करने से उनकी क्रियात्मकता में बढ़ावा हुआ है, लेकिन वह अपनी बुनियाद को कभी नहीं भूलेंगी।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड को नहीं छोड़ेंगी, बिजनेस लीडर अवार्ड्स समारोह
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने कहा, “मैं अपने घर और अपनी बुनियाद से बेहतर रूप से परिचित हूं, इसलिए इसमें कोई बदलाव नहीं आने वाला। मैंने हॉलीवुड में अपने कार्य को बढ़ाने और विभिन्न परिस्थितियों में विभिन्न लोगों के साथ काम के अनुभव के लिए कदम रखा।”

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म जगत में लोग अपनी कहानी दर्शाने और अपने अनुभवों को साझा करते हैं। मेरे लिए यह एक शानदार अवसर रहा है।” दीपिका को यहां सीएनबीसी-टीवी 18 इंडिया बिजनेस लीडर अवार्ड्स समारोह में एंटरटेनमेंट लीडर ऑफ द ईयर के पुरस्कार से नवाजा गया।

यह भी पढ़ें- ‘स्टार किड्स’ हमेशा जांच के दायरे में रहते हैं : माधुरी

अभिनेत्री से जब सुपरस्टार शाहरुख खान और विन डीजल में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया, तो उन्होंने दोनों को चुनना पसंद किया।

फिल्म ‘पीकू’ की अभिनेत्री ने कहा कि उनकी वित्तीय संबंधी सभी चीजों का ध्यान उनके पिता और दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी रहे प्रकाश पादुकोण रखते हैं। इस कारण उनका ध्यान केवल अपने काम पर रहता है।

दीपिका पादुकोण को संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

=>
=>
loading...