Sports

हेमिल्टन टेस्ट : पाकिस्तान को जीत के लिए चाहिए 368 रन

हेमिल्टन टेस्ट, रॉस टेलर, न्यूजीलैंड, पाकिस्तानPakistan vs New-Zealand
हेमिल्टन टेस्ट, रॉस टेलर, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान
Pakistan vs New-Zealand

हेमिल्टन | रॉस टेलर (नाबाद 102) और सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम (80) के शानदार पारियों की बदौलत न्यूजीलैंड ने सेडन पार्क मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को पाकिस्तान के सामने 369 रनों का लक्ष्य रखा है।

न्यूजीलैंड ने चौथे दिन अपनी दूसरी पारी पांच विकेट पर 313 रनों पर घोषित कर दी। दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट खोए एक रन बना लिया है।

समी असलम एक रन पर नाबाद हैं वहीं, अजहर अली को अभी खाता खोलना बाकी है।

न्यूजीलैंड ने तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी शुरू की थी लेकिन एक गेंद बाद ही खेल समाप्ति की घोषणा कर दी गई थी। चौथे दिन किवी टीम ने सही मायनों में पारी शुरू की। उसकी शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज जीत रावल(2) मोहम्मद आमिर की गेंद पर पगबाधा करार दिए गए।

कप्तान केन विलियमसन (42) ने लाथम के साथ मिलकर टीम को शुरुआती झटके से उबारते हुए स्कोर 107 रनों तक पहुंचाया। विलियमसन को वहाब रियाज ने पवेलियन भेजा। वहीं 150 गेंदों में 12 चौके लगाने वाले लाथम को इमरान खान ने 152 रनों पर पवेलियन लौटाया।

इसके बाद टेलर ने हैनरी निकलोस (26), कोलिन डी ग्रांडहोमे (32) और बी.जे वॉटलिंग (नाबाद 15) के साथ छोटी छोटी साझेदारियां करते हुए टीम को 300 के पार पहुंचाया। टेलर ने अपनी शतकीय पारी में 134 गेंदों का सामना करते हुए 16 चौके लगाए।

न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 271 रन बनाए थे और पाकिस्तान को पहली पारी में 216 रनों पर ढेर कर दिया था।

 

=>
=>
loading...