Entertainment

हमारी फिल्म अश्लील नहीं : नवीन

निर्देशक नवीन मेदाराम, फिल्म 'बाबू बागा बिजी', 'हंटर' की तेलुगू रीमेकnaveen medaram director
निर्देशक नवीन मेदाराम, फिल्म 'बाबू बागा बिजी', 'हंटर' की तेलुगू रीमेक
naveen medaram director

चेन्नई| निर्देशक नवीन मेदाराम का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बाबू बागा बिजी’ में कामुकता है, लेकिन अश्लीलता नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि इसे अश्लील कॉमेडी फिल्म समझने के भ्रम में न पड़ें। यह फिल्म गुलशन देवैया अभिनीत ‘हंटर’ की तेलुगू रीमेक है।

नवीन ने बताया, “बहुत सारे लोगों ने ‘हंटर’ को वयस्कों के लिए कॉमेडी समझ लिया, जबकि ऐसा नहीं है। जब आप गहरे उतरेंगे तो पाएंगे कि यह तीन दोस्तों के वक्त के साथ ईमानदार बनने की कहानी है। इसके अलावा यह एक लड़के की भावानात्मक कहानी है, जिसे सेक्स के पीछे दीवाना समझ लिया जाता है। जब आप इसे कामुकता भरी सामग्री से परे देखेंगे तो आप महसूस करेंगे कि यह दोस्ती की कहानी है।”

इस फिल्म का अभिषेक पिक्चर्स और फैंटम पिक्चर्स ने मिलकर निर्माण किया है तथा इसमें अवसरला श्रीनिवास, मिस्टी चक्रवर्ती, तेजस्वी मादिवादा, सुप्रिया एसोला और श्री मुखी ने काम किया है।

यह स्वीकार करते हुए कि इस रीमेक में भी कई कामुकतापूर्ण दृश्य हैं, नवीन ने कहा, “फिल्म में दिखाए गए अंतरंग दृश्य कामुकतापूर्ण हैं, लेकिन अश्लील नहीं हैं। कामुकता और अश्लीलता के बीच बेहद महीन रेखा होती है और हमने इसे पूरी फिल्म में बरकरार रखा है।”

क्या उन्होंने अभिनेताओं के साथ कामुक दृश्यों की शूटिंग में कोई परेशानी महसूस की?

नवीन कहते हैं, “एक बार जब वे मेरे नजरिए से सहमति जता देते हैं तो शूटिंग के दौरान किसी हिचक का कोई सवाल नहीं है। मैं यह मानता हूं कि शुरू में श्रीनिवास के साथ फिल्म की शूटिंग करते हुए मैं थोड़ा घबराया था। लेकिन उसके बाद मैंने हर दिन उनके साथ काम का आनंद लिया और हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए।” इस फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी है और अब इसके निर्माता पोस्ट प्रोडक्शन का काम निपटा रहे हैं।

=>
=>
loading...