Entertainment

स्पेनिश सीखना चाहते हैं एलेक बाल्डविन

अभिनेता, एलेक बाल्डविन, हॉलीवुड, , 58 वर्षीयएलेक बाल्डविन

 

अभिनेता, एलेक बाल्डविन, हॉलीवुड, , 58 वर्षीय
एलेक बाल्डविन

लॉस एंजेलिस| हॉलीवुड अभिनेता एलेक बाल्डविन को लगता है कि 90 साल का होने तक वह स्पेनिश भाषा में जरूर महारत हासिल कर लेंगे।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, 58 वर्षीय अभिनेता जब से अपनी पत्नी हिलैरिया से मिले हैं तब से स्पेनिश भाषा सीख रहे हैं। हिलैरिया का जन्म स्पेनिश भाषी द्वीप मजोरका में हुआ है। अभिनेता कहते हैं कि 90 साल की आयु होने तक वह इस भाषा में दक्ष हो ही जाएंगे और अच्छी तरह से स्पेनिश बोलने लगेंगे।

बाल्डविन ने ‘ओला’ पत्रिका को बताया, “मेरी स्पेनिश भाषा अच्छी हो सकती है। इसमें अब केवल सुधार की संभावना है.. शायद तब जब मैं 90 साल का हो जाऊं, मैं इसमें महारत हासिल कर लूंगा। मुझे मैड्रिड बेहद पसंद है। मुझे लगता है कि यह मेरे दुनिया के पसंदीदा शहरों में से एक है।”

टीवी सीरीज ’30 रॉक’ के अभिनेता को हालांकि जल्द से जल्द इस भाषा पर पकड़ बनानी होगी, क्योंकि उनकी पत्नी का कहना है कि उन लोगों ने अपनी तीन साल की बेटी कारमेन को पहली भाषा के तौर पर स्पेनिश बोलना सिखाने का फैसला किया है।

हिलैरिया ने कहा, “कारमेन की पहली भाषा स्पेनशि है। मैं उससे और एलेक से सिर्फ स्पेनिश में बात करती हूं। वह (कारमेन) समझदार है और उसे पता है कि उसे अंग्रेजी भी सीखना है। एलेक का स्पेनिश पर पकड़ दिन-ब-दिन बेहतर होता जा रहा है। उनका उच्चारण बहुत अच्छा है।”

=>
=>
loading...