Entertainment

स्टार उत्सव पर शीघ्र ही होगा नच बलिये सीजन 7 का प्रसारण

नच बलिये सीजन 7, स्टार उत्सव, सेलिब्रिटी डांसिंग जोडि़यां, चेतन भगत, मर्जी पेस्तोंपजी, प्रीटी जिंटा नच बलिये सीजन 7
नच बलिये सीजन 7, स्टार उत्सव, सेलिब्रिटी डांसिंग जोडि़यां, चेतन भगत, मर्जी पेस्तोंपजी, प्रीटी जिंटा
नच बलिये सीजन 7

डांस रियलिटी शो में भाग लेंगी सेलिब्रिटी जोडि़यां

मुंबई। टेलीविजन का सबसे पसंदीदा डांस रियलिटी शो नच बलिये सीजन 7 शीघ्र ही स्टार उत्सव पर आ रहा है। इस शो मे सेलिब्रिटी जोडि़यां अपनी डांस की योग्यता व आपसी तालमेल के साथ विभिन्न स्टाइल के डांस प्रस्तु करेंगे। जजों के स्कोर व जनता के वोट के आधार पर प्रति सप्ताह एक जोड़ी शो से बाहर होगी।

अपने पसंदीदा कलाकारों को टीवी के परदे पर देखना दर्शको के लिए एक अच्छा अनुभव होगा और दर्शक भी अपनी पसंदीदा जोडि़यों को डांस करते हुए देखने के लिए उत्सुक है।

नच बलिये के सीजन 7 को रितिक धनजानी व करण पटेल होस्ट कर रहे है। दोनों ही कलाकार बहुत ही अच्छे अंदाज में मस्ती व कॉमेडी के साथ शो होस्ट करते हुए दिखेंगे। इस शो में मर्जी पेस्‍तोंजी ,प्रीटी जिंटा के साथ चेतन भगत जज होंगे।

प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत का रिअलिटी शो के जज का यह नया अंदाज है, वही खूबसूरत चुलबुली प्रीटी जिंटा को जज के रूप में देखना दर्शको को अच्छा लगेगा। मर्जी एक अच्छे डांसर है वही उनकी हिंदी सबको हँसा-हँसा कर लोटपोट कर देती है।

शो की सेलिब्रिटी जोडि़यों में अमृता खानविलकर-हिमांशु मल्होत्रा, नंदिश संधू-रश्मि देसाई, उपेन पटेल-करिश्मा तन्ना, मयूरेश वाडकर -अजीशा शाह, सना सईद -दीपेश शर्मा, रोहित नाग-ऐश्वर्या सखुजा, शेफाली जरीवाला-पराग त्यागी, शरदचंद्र त्रिपाठी-मृणाल ठाकुर, संग्राम सिंह-पायल रोहतगी, अर्पित रांका-निधि रांका, जय सोनी-पूजा सोनी, शक्ति अरोरा-नेहा सक्सेना, नीत भनगेरा-स्माइली सूरी अपनी अदाओं के जलवे बिखरेंगे।

इन जोडि़यों में कुछ तो ऐसी भी है जिन्होंने कभी डांस नहीं किया डांस के अलग अलग स्टाइल में कौन सी जोडी़ कहां तक का सफर तय करती हे यह जानने के लिए स्टार उत्सव पर इस मनोरंजक शो को देखिये।

नच बलिये सीजन 7 के इस रियालिटी शो में और भी बहुत कुछ हे प्रति सप्ताह बॉलीवुड के नामचीन कलाकार अतिथि के रूप आएंगे। इन गेस्‍ट कलाकारों के साथ जजों व प्रतिभागियों के डांस व मस्ती को भी दर्शक इस मंच पर देख सकेंगे।

स्टार उत्सव पर शीघ्र ही 11 दिसम्बर से हर रविवार 11 बजे आरम्भ हो रहे डांस रियलिटी शो नच बलिये सीजन 7 से मनोरंजन के लिए तैयार रहिये।

 

=>
=>
loading...