Entertainment

स्टंट पर अक्षय की पकड़ आश्चर्यजनक : सयानी गुप्ता

Mumbai: Actress Sayani Gupta during the premiere of Hollywood film Moonlight in Mumbai on Feb 7, 2017. (Photo: IANS)

मुंबई| अभिनेत्री सयानी गुप्ता का कहना है कि अभिनेता अक्षय कुमार की स्टंट की समझदारी, इस पर उनकी पकड़ आश्चर्यजनक है। हाल में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ के एक एक्शन दृश्य के बारे में बात करते हुए सयानी ने कहा, “एक बार मैं स्टंट मैन को स्टंट करते देख घबरा गई थी। लेकिन, फिर भी मैं अपना स्टंट खुद करना चाहती थी। मुझे ऊंचाई से डर लगता है और जब आपको 40 फीट ऊंची इमारत से छलांग लगानी हो तो फिर कुछ तो दिक्कत है ही।”

उन्होंने कहा, “अभ्यास करते समय गिरने के दौरान मैं चीख भी नहीं पाई। मैं बहुत डरी हुई थी। परवेज शेख (एक्शन निर्देशक) मुझे शांत करने की कोशिश कर रहे थे। वह कह रहे थे कि डरो मत। मैं कहना चाह रही थी कि मैं डरना नहीं चाह रही हूं लेकिन सच में क्या मेरे पास कोई और विकल्प है।”

इसी मुकाम पर अक्षय कुमार ने स्टंट करने में उनकी मदद की। उन्होंने कहा, “अक्षय ने मुझे कुछ आसान तरीका बताया, जिससे यह स्टंट आसान हो गया। मैं इस मदद के लिए उनकी आभारी हूं। स्टंट करने का उनका तरीका आश्चर्यजनक है। उनकी वजह से मुझमें यह आत्म विश्वास आया कि अब मैं नींद में भी इमारत से छलांग लगा सकती हूं। सुभाष सर (निर्देशक सुभाष कपूर) इससे बेहद खुश थे।”

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar