Top NewsUttar Pradesh

सोनिया ने पत्र के जरिए संबोधन में पीएम मोदी को लताड़ा

सोनिया का विध्वंसकारी ताकतों पर निशाना, सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने के मंसूबे सफल नहीं होंगे, सोनिया गांधी ने दी ईद की बधाईसोनिया

नई दिल्ली| उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले बुधवार को सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोगों को उनकी कल्याणकारी योजनाओं से महरूम करने का आरोप लगाया।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, चौथे चरण का मतदान, सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
सोनिया

सोनिया ने एक खुले पत्र में कहा कि कुछ कारणों से वह चुनाव प्रचार से दूर हैं। उन्होंने कहा, “अमेठी तथा रायबरेली ‘हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है।” अमेठी और रायबरेली के मतदाताओं को संबोधित पत्र में सोनिया ने कहा है, “हमारा रिश्ता खास है, जो मेरे जीवन की सबसे बड़ी संपत्ति है।”

उप्र विस चुनाव में सोनिया का पहला संबोधन

मोदी सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा, “केंद्र सरकार आपको कल्याणकारी योजनाओं से जानबूझकर वंचित कर रही है और ऐसा होते देखकर मुझे बेहद दुख होता है।”

यह भी पढ़ें:  गंगा को साफ न करा पाई तो प्राण दे दूंगी : उमा भारती

कांग्रेस अध्यक्ष ने मतदाताओं से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा, “इससे मुझे और मजबूती मिलेगी और निर्वाचन क्षेत्र का विकास तेजी से होगा।”सोनिया ने पत्र में उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन का कोई जिक्र नहीं किया है।

राज्य विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के तहत 53 विधानसभा सीटों पर मतदान होंगे, जिनमें रायबरेली की पांच तथा अमेठी की दो सीटें भी शामिल हैं। साल 1998 में पार्टी की कमान संभालने के बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जब कांग्रेस अध्‍यक्ष चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले रही हैं।

=>
=>
loading...