Top NewsUttar Pradesh

सुल्तानपुर में बोले अखिलेश, हमारी कथनी-करनी में फर्क नहीं

akhilesh-yadavलखनऊ: सुल्तानपुर में सीएम अखिलेश यादव ने अपनी चुनावी जनसभा की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के आने वाले बजट में यूपी सरकार के कामों की नकल की जाएगी। मोदी सरकार ने अच्छे दिन लाने का वादा किया लेकिन अभी तक अच्छे दिन नहीं आए। इस बार जनता ने साइकिल वाले को जिताने का मन बना लिया है।

वहीं सपा-कांग्रेस गठबंधन पर अखिलेश यादव ने कहा कि इस गठबंधन से हम 300 सीटों पर जीत हासिल करेंगे और मिलकर सरकार बनाएंगे।

सपा को वोट देने की अपील की
अखिलेश ने कहा कि समाजवादियों ने जो वादे किए थे वो आपके सामने हैं। हमने जो घोषणापत्र बनाया था उसे लागू किया है। इस बार फिर नया घोषणा पत्र लाए हैं। सपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है। जनता ने साइकिल को जिताने का मन बनाया है। इसलिए आप सभी लोग सपा प्रत्याशियों को वोट दें।

अखिलेश ने गिनाए अपने काम
-अखिलेश ने जमीन देने वाले किसानों का धन्यवाद किया।
-अमेरिका की तरह यूपी में रोड बनाने का काम किया।
-एक्सप्रेस वे से किसानों को लाभ मिलेगा।

-23 महीने में आगरा से लखनऊ तक 302 किमी का एक्सप्रेस वे बनाया।
-किसानों को 4 गुना मुआवजा देने का काम किया।

-1.40 करोड़ लोगों ने मोबाइल के लिए रजिस्ट्रेशन किया।
-मोबाइल से सरकार से जुड़ जाएंगे, लोगो को जानकारी मिलेगी।

ज्योतिषी के सलाह पर यहां से शुरू की जनसभा
समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने मंगलवार को सुल्तानपुर से चुनावी सभा की शुरुआत की। जबकि यहां पर चुनाव 27 फरवरी को होना है। ऐसे में इस बात पर सवाल उठना लाजमी है कि अखिलेश ने पहले और दूसरे दौर की जगह पांचवें दौर की विधानसभा  सीटों को अपने पहले प्रचार के लिए आखिर क्यों चुना? बता दें कि सीएम अखिलेश यादव किसी ज्योतिषी की सलाह पर यूपी के सुल्तानपुर विधानसभा से अपने चुनावी सभा का आगाज किया।

अखिलेश ने सुल्तानपुर में 2 जनसभाओं को संबोधित किया। जबकि सुल्तानपुर से अभी तक सपा ने उम्मीदवारों का एलान नहीं किया है। वर्तमान में अरुण वर्मा सुल्तानपुर से सपा विधायक है वहीं से अखिलेश पहली जनसभा की शुरुआत की। वहीं अखिलेश यादव लखीमपुरखीरी में 25 जनवरी को 3 जनसभा को संबोधित करेंगे।

अखिलेश का मिनट टू मिनट कार्यक्रम
12:45 बजे सीएम हैलीकाप्टर से लखनऊ से सुल्तानपुर गए। वह थाना मोतिगरपुर के शाहपुर लपटा गांव में 01:00 बजे पहुंचे। 01:05 से 01:45 तक पहली जनसभा को संबोधित किया। 01:45 पर अखिलेश शाहपुर लपटा से निकलकर 2:00 बजे जिले के थाना बल्दीराय के सुरेश नगर के लखपेडवा पहुंचे। यहां अखिलेश 2:05 से 2:45 तक जनता को संबोधित किया। उसके बाद 2:45 पर वह लखनऊ में लामार्टीनियर स्कूल के लिए प्रस्थान किया।

अखिलेश ने जारी किया मैनिफेस्टो
इससे पहले अखिलेश ने सपा पार्टी के 27 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की। अखिलेश यादव ने नेताजी की गैरमौजूदगी में रविवार को पार्टी का चुनावी घोषणापत्र जारी किया था। तो वहीं कांग्रेस के साथ गठबंधन भी हो गया। सीएम अखिलेश ने बाद में पार्टी ऑफिस जाकर नेताजी को मैनिफेस्टो दिया।

=>
=>
loading...
Raj Bisht
the authorRaj Bisht