Top Newsलखनऊ

सीएम योगी से मिलने पंहुचीं मुलायम की छोटी बहू-बेटा

सीएम योगी से मिले प्रतीक व अपर्णा यादव, बसपा विधायक रामवीर उपाध्यानयyogi aprana prateek

बसपा विधायक भी मिले सीएम योगी आदित्‍यनाथ से

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव और सपा के टिकट पर विस चुनाव लड़ चुकीं उनकी बहू अपर्णा यादव शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे। अपर्णा और प्रतीक की सीएम से मुलाकात करीब 10 मिनट तक चली।

सीएम योगी से मिले प्रतीक व अपर्णा यादव, बसपा विधायक रामवीर उपाध्यानय
yogi aprana prateek

योगी से मिलने अचानक पहुंचे मुलायम के बेटे और बहू ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की। हालांकि बाद में उन्होंने इसे शिष्टाचार भेंट बताया। अपर्णा और प्रतीक की मुलाकात के बाद बसपा विधायक रामवीर उपाध्याय भी योगी से मिलने पहुंचे।

अपर्णा व प्रतीक के योगी से मिलने पर राजनैतिक अटकलें तेज

सुबह से ही सीएम के पास विरोधी दलों के नेताओं की कतार लगी नजर आई। राजनीतिक गलियारे में इन मुलाकातों के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि अपर्णा के करीबियों का कहना है कि उन्होंने सीएम से शिष्टाचार मुलाकात के दरम्यान अपने समाजसेवा के कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की। इसके अलावा बीएसपी विधायक रामवीर ने भी सीएम से मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार दिया।

यह भी पढ़ें- एक्शन में योगी सरकार : सस्पेंड किए गए 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी

मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ पिछले कुछ दिनों से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ही रुके हैं, और सभी बैठकें वहीं पर कर रहे हैं। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने लखनऊ कैंट से विधानसभा चुनाव लड़ा था। उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी ने बड़े अंतर से हराया था।

गौरतलब है कि अपर्णा यादव पिछले कुछ समय से लगातार राजनीतिक रूप से सक्रिय रही हैं। अपर्णा यादव राजनीति में आने से पहले भी सामाजिक कार्य करती रही हैं। अपर्णा ने कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की है।

=>
=>
loading...